न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान बन सकते है कोलकाता नाइटराइडर्स के सहायक कोच

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 9 2019 6:25PM
न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान बन सकते है कोलकाता नाइटराइडर्स के सहायक कोच
Image Source: Google

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम कोलकाता नाइटराइडर्स में वापसी कर रहे हैं लेकिन इस बार वह कोच की भूमिका में नजर आएंगे। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस आईपीएल टीम ने उन्हें सहायक कोच के रूप में अनुबंधित किया है।

नयी दिल्ली। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम कोलकाता नाइटराइडर्स में वापसी कर रहे हैं लेकिन इस बार वह कोच की भूमिका में नजर आएंगे। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस आईपीएल टीम ने उन्हें सहायक कोच के रूप में अनुबंधित किया है। 

 
ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार हाल में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले मैकुलम इसके साथ ही कैरेबियाई प्रीमियर लीग की टीम त्रिनिदाद नाइटराइडर्स के साथ मुख्य कोच के रूप में भी जुड़ेंगे। दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों टीमों में वह साइमन कैटिच की जगह लेंगे। 


मैकुलम ने 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन वह दुनिया भर के विभिन्न टी20 लीग में खेलते रहे। केकेआर से मैकुलम आईपीएल के शुरुआती सत्र में जुड़े थे। उन्होंने आईपीएल के सबसे पहले मैच में 158 रन की धुआंधार पारी खेली थी। वह पांच सत्र तक केकेआर टीम के सदस्य रहे और इस बीच 2009 में उन्होंने टीम की अगुवाई भी की थी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story