न्यूजीलैंड ने रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश को रौंदा, रॉस टेलर बने प्लेयर ऑफ द मैच

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 6 2019 12:54PM
न्यूजीलैंड ने रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश को रौंदा, रॉस टेलर बने प्लेयर ऑफ द मैच
Image Source: Google

मिशेल सेंटनेर और मैट हेनरी ने तीन ओवरों में 20 रन बनाये। हेनरी छह रन पर आउट हो गए जब न्यूजीलैंड को सात रन चाहिये थे और उसके दो विकेट बाकी थे।

लंदन। न्यूजीलैंड ने विश्व कप के रोमांचक मुकाबले में बुधवार की देर रात बांग्लादेश को दो विकेट से हराकर ईद का जश्न दुगुना करने की उसकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। जीत के लिये 245 रन के लक्ष्य के जवाब में न्यूजीलैंड ने 43वें ओवर में पांच विकेट पर 218 रन बना लिये थे। इसके बाद लगातार ओवरों में कोलिन डि ग्रांडहोमे और जिम्मी नीशाम आउट हो गए। मिशेल सेंटनेर और मैट हेनरी ने तीन ओवरों में 20 रन बनाये। हेनरी छह रन पर आउट हो गए जब न्यूजीलैंड को सात रन चाहिये थे और उसके दो विकेट बाकी थे। 

इसे भी पढ़ें: अफगान से मिली जीत के बाद बोले परेरा, हमेशा से था श्रीलंका की अनुभवी गेंदबाजी पर भरोसा

सेंटनेर और लोकी फर्ग्युसन ने संभलकर खेलते हुए टीम को जीत तक पहुंचाया। यह दो मैचों में न्यूजीलैंड की दूसरी जीत थी। इससे पहले बांग्लादेश की टीम 50 ओवर में 244 रन पर आउट हो गई। शीर्ष पांचों बल्लेबाज अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके। शाकिब अल हसन ने 64 रन बनाये और 30 के ऊपर बनाने वाले वह अकेले बल्लेबाज रहे। न्यूजीलैंड के लिये हेनरी ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी करते हुए 47 रन देकर चार विकेट लिए।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video