IPL के लिये एशिया कप के कार्यक्रम में बदलाव मंजूर नहीं : PCB

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   11:52
IPL के लिये एशिया कप के कार्यक्रम में बदलाव मंजूर नहीं : PCB

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने कहा कि आईपीएल के लिये एशिया कप के कार्यक्रम में बदलाव मंजूर नहीं है। खान ने कहा कि गुरूवार को आईसीसी मुख्य कार्यकारियों की कांफ्रेंस कॉल पर हुई बैठक में बीसीसीआई प्रतिनिधि ने आईपीएल विंडो का मसला नहीं उठाया।

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग कराने के लिये एशिया कप के कार्यक्रम में किसी तरह के बदलाव पर पीसीबी ऐतराज जतायेगा। खान ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कोरोना वायरस महामारी पर काबू होने की स्थिति में एशिया कप टी20 टूर्नामेंट यूएई में सितंबर में ही होगा। उन्होंने जीटीवी समाचार चैनल से कहा ,‘‘ हमारा रूख एकदम साफ है। एशिया कप सितंबर में होना है और सिर्फ सेहत से जुड़े मसले के कारण ही इसमें कोई बदलाव हो सकता है।

इसे भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर के वो रिकॉर्ड जो अभी तक कोई भी खिलाड़ी नहीं तोड़ पाया

आईपीएल के लिये इसके कार्यक्रम में बदलाव किया गया तो वह हमें मंजूर नहीं होगा।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ मैने सुना है कि एशिया कप नवंबर दिसंबर में कराने पर बात हो रही है जो हमारे लिये मुमकिन नहीं है। यदि आप एशिया कप में बदलाव करते हैं तो यह एक सदस्य देश के लिये रास्ता बनाने की कवायद है जो सही नहीं है और हम इसका समर्थन नहीं करेंगे।’’ खान ने कहा कि जिम्बाब्वे की टीम उस समय पाकिस्तान दौरे पर होगी और फिर पाकिस्तान को न्यूजीलैंड जाना है। कोरोना महामारी के कारण आईपीएल अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि साल के आखिर में हालात सुधरने पर इसका आयोजन हो सकता है। खान ने कहा कि गुरूवार को आईसीसी मुख्य कार्यकारियों की कांफ्रेंस कॉल पर हुई बैठक में बीसीसीआई प्रतिनिधि ने आईपीएल विंडो का मसला नहीं उठाया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।