टाइगर वुड्स की दुर्घटना के पीछे कोई क्राइम एंगल नहीं! सड़क हादसे में हुए थे घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2021   13:53
टाइगर वुड्स की दुर्घटना  के पीछे कोई क्राइम एंगल नहीं! सड़क हादसे में हुए थे घायल

लॉस एंजिलिस काउंटी के शेरीफ ने कहा है कि टाइगर वुड्स के साथ हुआ हादसा ‘ महज एक हादसा’ था और इसमें किसी आपराधिक जांच की संभावना नहीं है। अधिकारियों ने कहा कि वुड्स के ड्रग्स या अल्कोहल सेवन के भी कोई सबूत नहीं मिले हैं।

लॉस एंजिलिस। लॉस एंजिलिस काउंटी के शेरीफ ने कहा है कि टाइगर वुड्स के साथ हुआ हादसा ‘ महज एक हादसा’ था और इसमें किसी आपराधिक जांच की संभावना नहीं है। अधिकारियों ने कहा कि वुड्स के ड्रग्स या अल्कोहल सेवन के भी कोई सबूत नहीं मिले हैं। उनकी कार मंगलवार को सड़क के बीच डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी।

इसे भी पढ़ें: भीषण अकाल का सामना कर रहा है यह देश, UN ने जताई चिंता

शेरीफ एलेक्स विलानुएवा ने कहा ,‘‘वह नशे में नहीं था।’’ कैलिफोर्निया में अटार्नी जस्टिन किंग ने कहा कि जांचकर्ता अगर ये साबित कर देते हैं कि वह सड़क असुरक्षित है और उसी वजह से वुड्स के साथ हादसा हुआ तो स्थानीय प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: भारतीय पैरा तीरंदाजों ने फाजा विश्व रैंकिंग टूर्नामेंट में एक स्वर्ण , दो रजत पदक जीते

शेरीफ ने कहा कि जांचकर्ता ड्रग्स या अल्कोहल के सेवन को लेकर खून के नमूने की जांच कर सकते हैं। इसके अलावा वुड्स के मोबाइल की भी जांच की जा सकती है कि कहीं वह ड्राइव करते समय मोबाइल पर बात तो नहीं कर रहे थे या कार के ब्लैक बॉक्स से पता चल सकता है कि उनकी रफ्तार कितनी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।