ATP Finals में नोवाक जोकोविच की एंट्री, आंद्रे रूबलेव को सीधे सेटों में हराया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 18, 2021   10:42
ATP Finals में नोवाक जोकोविच की एंट्री, आंद्रे रूबलेव को सीधे सेटों में हराया

ग्रीन ग्रुप में जोकोविच ने अपने दोनों मुकाबले जीत लिए हैं। उन्होंने पहले मैच में कैस्पर रुड को हराया था। रुड ने सेमीफाइनल में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। उन्होंने एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए ब्रिटेन के कैमरन नोरी को कड़े मुकाबले में 1-6, 6-3, 6-4 से हराया।

तुरिन। दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने बुधवार को यहां आंद्रे रूबलेव को सीधे सेटों में हराकर एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई जबकि कैस्पर रुड भी कड़े मुकाबले में जीत दर्ज करने में सफल रहे। दुनिया के शीर्ष आठ खिलाड़ियों की मौजूदगी वाले सत्रांत टूर्नामेंट में रोजर फेडरर के रिकॉर्ड छह खिताब की बराबरी करने के लिए चुनौती पेश कर रहे जोकोविच ने रूबलेव को 6-3, 6-2 से हराया। जोकोविच ने एक बार फिर शानदार सर्विस की। रूबलेव हालांकि पहले ही गेम में उनकी सर्विस तोड़ने में सफल रहे। जोकोविच ने दोनों सेटों में दो-दो बार विरोधी खिलाड़ी की सर्विस तोड़ी और 12वां ऐस जड़कर मैच अपने नाम किया।

इसे भी पढ़ें: ओडिशा के खेल मंत्री ने कहा, पुरुष जूनियर हॉकी विश्व कप के सफल आयोजन के लिए तैयार

ग्रीन ग्रुप में जोकोविच ने अपने दोनों मुकाबले जीत लिए हैं। उन्होंने पहले मैच में कैस्पर रुड को हराया था। रुड ने सेमीफाइनल में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। उन्होंने एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए ब्रिटेन के कैमरन नोरी को कड़े मुकाबले में 1-6, 6-3, 6-4 से हराया। 2018 के चैंपियन स्टीफानोस सितसिपास के चोट के कारण हटने पर नोरी को दूसरे वैकल्पिक खिलाड़ी के रूप में उतारा गया है। इससे पहले मंगलवार को मातियो बेरेतिनी की जगह यानिक सनिर ने ली थी। शुक्रवार को अब रुड का सामना रूबलेव से होगा। ये दोनों ही खिलाड़ी ग्रीन ग्रुप से अंतिम चार में जगह बनाने की दौड़ में बने हुए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।