हमारे खिलाड़ी नौ दिन में पांच मैच खेलकर थक गये है: जाक कैलिस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 15 2019 8:49AM
हमारे खिलाड़ी नौ दिन में पांच मैच खेलकर थक गये है: जाक कैलिस
Image Source: Google

कैलिस ने कहा कि पिछले नौ दिन में पांच मैच खेलकर टीम के खिलाड़ी मानसिक तौर पर थक गये थे। इन पांच मैचों में तीन मैच बेंगलुरु, जयपुर और चेन्नई में थे।

कोलकाता। कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के कोच जाक कैलिस ने टीम को मिले पांच दिनों के विश्राम का स्वागत करते हुए रविवार को यहां कहा कि उनके खिलाड़ी पिछले नौ दिन में पांच खेलकर थक गये थे। चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविवार को केकेआर को यहां उनके घरेलू मैदान मेंपांच विकेट से हराया जो उनकी लगातार तीसरी हार है। पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने भी केकेआर को इस मैदान पर सात विकेट से हराया था।

 


कैलिस ने कहा कि पिछले नौ दिन में पांच मैच खेलकर टीम के खिलाड़ी मानसिक तौर पर थक गये थे। इन पांच मैचों में तीन मैच बेंगलुरु, जयपुर और चेन्नई में थे। मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा, ‘‘ हमने पांच दिन में नौ मैच खेले इसलिए टीम के खिलाड़ी मानसिक तौर पर थक गये थे। यह टीम के लिए अच्छा है कि हमें दो दिनों का विश्राम मिलेगा उसके बाद शुक्रवार को होने वाले मैच कि तैयारियों के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।’’ कैलिस ने कहा कि टीम को पांच दिनों का समय मिला है जिसमें वे फिर से एकजुट होकर वापसी की कोशिश करेंगे। 
उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे लगता है हमें सही समय पर ब्रेक मिला है। इस दौरान दोस्तों और परिवार के साथ समय बिता सकते हैं।’’ उन्होंने कहा कि चेन्नई के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान अंतिम चार ओवरों में रन नहीं बनाना टीम को महंगा पड़ा। कैलिस ने कहा, ‘‘ मुझे लगता है 16वें ओवर तक मैच हमारे नियंत्रण में था लेकिन अंतिम चार ओवरों में खराब बल्लेबाजी महंगी पड़ी। इस विकेट पर 170-175 रन का लक्ष्य टक्कर देने वाला होता।’
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story