पाकिस्तान के प्रदर्शन से निराश पाकिस्तानी कोच आर्थर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 6 2019 5:06PM
पाकिस्तान के प्रदर्शन से निराश पाकिस्तानी कोच आर्थर
Image Source: Google

पाकिस्तान को अंतिम चार में पहुंचने के लिये बड़े अंतर से जीत हासिल करने की जरूरत थी और आर्थर ने कहा कि शुरू में बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करने का लक्ष्य बनाया गया था लेकिन धीमी पिच के कारण यह असंभव हो गया।

लंदन। पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने स्वीकार किया कि उनकी टीम का विश्व कप में सफर वैसा नहीं रहा, जैसी उन्होंने उम्मीद लगायी थी। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये पाकिस्तान को बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी पड़ती लेकिन वह बांग्लादेश को 94 रन से ही हरा सकी जिससे उसका अभियान समाप्त हो गया। आर्थर का अनुबंध टूर्नामेंट के बाद समाप्त हो रहा है, उन्होंने कहा कि उनका अभियान काफी उतार चढ़ाव वाला रहा लेकिन इसका अंत काफी निराशाजनक रहा। 

इसे भी पढ़ें: वकार यूनिस ने भारतीय क्रिकेट टीम के खेल भावना पर उठाए सवाल

आर्थर ने पत्रकारों से कहा, ‘‘हम जिस तरह की उम्मीद कर रहे थे, हमारा अभियान उस तरह समाप्त नहीं हुआ। हमारा सफर ‘अगर-मगर’ वाला रहा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर हम अपने पहले पांच मैचों और फिर अंत के पांच मैचों को देखेंगे तो हमारा अभियान बिलकुल अलग तरह का रहा जो काफी निराशाजनक है।’’ पाकिस्तान को अंतिम चार में पहुंचने के लिये बड़े अंतर से जीत हासिल करने की जरूरत थी और आर्थर ने कहा कि शुरू में बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करने का लक्ष्य बनाया गया था लेकिन धीमी पिच के कारण यह असंभव हो गया।
उन्होंने कहा, ‘‘मैं झूठ बोलूंगा, अगर मैं कहूंगा कि इसके बारे में चर्चा नहीं की गयी। हमने टास जीता जो अच्छी शुरूआत थी। 400 रन बनाने का लक्ष्य था। लेकिन फखर जमां के ड्रेसिंग रूम में आने के बाद पता चला कि पिच बहुत धीमी थी जिस पर रन बनाना कठिन था।’’
 
इसे भी देखें-


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप