पाटिल ने 10 मीटर एयर राइफल में तोमर को हराकर शीर्ष स्थान हासिल किया

Rudrankksh Patil
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
रुद्राक्ष पाटिल ने राष्ट्रीय निशानेबाजी ट्रायल स्पर्धा में सोमवार को यहां पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल ‘टी 6’ स्पर्धा में तोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व कर चुके ऐश्वर्या प्रताप सिंह तोमर को शिकस्त दी।

भोपाल, 30 अगस्त। रुद्राक्ष पाटिल ने राष्ट्रीय निशानेबाजी ट्रायल स्पर्धा में सोमवार को यहां पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल ‘टी 6’ स्पर्धा में तोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व कर चुके ऐश्वर्या प्रताप सिंह तोमर को शिकस्त दी। अठारह वर्षीय पाटिल और तोमर ने आठ खिलाड़ियों के सेमीफाइनल चरण में क्रमशः: 261.9 और 261.3 के स्कोर के साथ पहले और दूसरे स्थान पर रहते हुए फाइनल का टिकट कटाया था।  जूनियर विश्व चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता पाटिल ने यहां राज्य निशानेबाजी अकादमी परिसर में जूनियर विश्व कप के स्वर्ण पदक विजेता तोमर को 16-6 से मात दी। राजस्थान के यशवर्धन ने भी दिन में शानदार प्रदर्शन किया।

उन्होंने जूनियर और युवा वर्ग के 10 मीटर एयर राइफल ‘टी 6’  ट्रायल में दोहरी सफलता हासिल की। यशवर्धन ने जूनियर वर्ग के फाइनल में रुद्राक्ष को 17-7 जबकि युवा वर्ग के फाइनल में आंध्र प्रदेश् के मदिनेनी उमामहेश को करीबी मुकाबले में 17-15 के से हराया। दिल्ली में डॉ करणी सिंह निशानेबाजी परिसर में हरियाणा के कशिश मेहरा ने पुरुषों की 25 मीटर वर्ग में जीत दर्ज की।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़