कोरोना काल के बीच क्या दोबारा शुरू होगी पाकिस्तान सुपर लीग? उलझन में PCB

PSL
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीएसएल के बचे हुए मैचों के आयोजन को लेकर उलझन में है।पीसीबी ने अब गुरुवार को वीडियो लिंक के माध्यम से पीएसएल संचालन समिति की बैठक बुलाई है जिसमें उसने छह फ्रेंचाइजी से बाकी मैचों पर अपनी राय देने को कहा है।

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) घरेलू टी20 प्रतियोगिता पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बचे हुए चार मैचों के आयोजन को लेकर उलझन में है। पीएसएल के 2020 सत्र के लीग चरण के खत्म होने के बाद कोविड-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था।पीसीबी ने अब गुरुवार को वीडियो लिंक के माध्यम से पीएसएल संचालन समिति की बैठक बुलाई है जिसमें उसने छह फ्रेंचाइजी से बाकी मैचों पर अपनी राय देने को कहा है।

इसे भी पढ़ें: विराट कोहली के कायल हैं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच, जानिए तारीफ में क्या कहा

पीसीबी ने सभी फ्रेंचाइजी को सूचित किया है कि अगर वह पीएसएल के पांचवें सत्र के शेष चार मैचों का आयोजन करता है तो इसका खर्च लगभग 4.5 से 5 करोड़ पाकिस्तानी रुपये आयेगा जबकि इससे कमाई 50 से 80 लाख रूपये ही होगी। कराची, लाहौर, मुल्तान और पेशावर की फ्रेंचाइजियों ने प्ले-ऑफ चरण में जगह बनाई है। इसमें से कराची और लाहौर की टीम कभी फाइनल में नहीं पहुंची है। ये दोनों फ्रेंचाइजी बाकी बचे मैचों के आयोजन की मांग कर रहे हैं। पीसीबी के एक अधिकारी ने पिछले दिनों कहा था कि अगर टी20 विश्व कप टलता है तो वे उस समय पीएसएल का आयोजन कर सकते हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़