पीसीबी को उम्मीद, आयरिश की मौजूदगी से क्रिकेट को मिल सकती है मदद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 8 2019 12:28PM
पीसीबी को उम्मीद, आयरिश की मौजूदगी से क्रिकेट को मिल सकती है मदद
Image Source: Google

अधिकारी ने उम्मीद जताई कि पीएसएल के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को यूएई की बजाय पाकिस्तान में घरेलू श्रृंखला खेलने के लिये मनाना आसान होगा।

कराची। पीसीबी को उम्मीद है कि कराची में पीएसएल मैचों के दौरान दो प्रमुख क्रिकेट अधिकारियों की मौजूदगी से कम से कम उपमहाद्वीप की टीमों को यहां आकर द्विपक्षीय श्रृंखलायें खेलने के लिये मनाने में मदद मिलेगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी के अनुसार बांग्लादेश क्रिकेटबोर्ड के अध्यक्ष नजीमुल हसन और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के महासंघ (फिका) के मुख्य कार्यकारी टोनी आयरिश पीएसएल मैचों के लिये कराची आयेंगे।

 
अधिकारी ने कहा ,‘‘ नजीमुल एशियाई क्रिकेट परिषद के भी अध्यक्ष हैं जो कल सेफाइनल तक के लिये कराची में होंगे जबकि आयरिश 17 मार्च को फाइनल से एक दिन पहले आयेंगे ।’’आठ मैचों की पाकिस्तान सुपर लीग 2016 के बाद पहली बार कराची में खेली गई। अधिकारी ने उम्मीद जताई कि पीएसएल के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को यूएई की बजाय पाकिस्तान में घरेलू श्रृंखला खेलने के लिये मनाना आसान होगा। उन्होंने कहा ,‘‘हमें श्रीलंका से भी सकारात्मक जवाब की उम्मीद है जो इस साल के आखिर में पाकिस्तान में खेलने आ सकती है।’’


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video