मस्जिद आतंकी हमले के बाद प्लंकेट शील्ड ने मैच से हटने का फैसला किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 16 2019 4:11PM
मस्जिद आतंकी हमले के बाद प्लंकेट शील्ड ने मैच से हटने का फैसला किया
Image Source: Google

न्यूजीलैंड हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार सेंट्रल डिस्ट्रिक्टि्स को अगले हफ्ते हैमिल्टन के सेडन पार्क में ट्राफी पेश की जायेगी क्योंकि एक अन्य दावेदार कैंटरबरी ने सत्र का अपने अंतिम मैच से हटने का फैसला किया।

आकलैंड। न्यूजीलैंड के प्रथम श्रेणी घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट की विजेता टीम प्लंकेट शील्ड ने क्राइस्टचर्च में मस्जिदों पर हुए आतंकी हमले के बाद एक राउंड नहीं खेलने का फैसला किया है। न्यूजीलैंड हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार सेंट्रल डिस्ट्रिक्टि्स को अगले हफ्ते हैमिल्टन के सेडन पार्क में ट्राफी पेश की जायेगी क्योंकि एक अन्य दावेदार कैंटरबरी ने सत्र का अपने अंतिम मैच से हटने का फैसला किया। कैंटरबरी का अंतिम चार दिवसीय मैच वेलिंगटन से बेसिन रिजर्व में होना था। 



इसे भी पढ़ें: आतंकी हमले के बाद न्यूजीलैंड के सुरक्षित स्थल होने की छवि हुई खराब

कैंटरबरी क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेरेमी कुर्विन ने कहा, ‘‘टीम ने फैसले में एकजुटता दिखाी है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इस घटना से अलग अलग तरीकों से लोग प्रभावित होंगे और कैंटरबरी क्रिकेट हर तरीके से अपने खिलाड़ियों का समर्थन करता है।’’ कुर्विन ने कहा, ‘‘हम इस फैसले का सम्मान करते हैं और मुझे उन पर गर्व है।’’ इस हमले के कारण न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरा और अंतिम टेस्ट भी रद्द कर दिया गया था। वहीं डुनेडिन में क्रूसेडर्स और हाईलैंडर्स के बीच सुपर रग्बी मैच भी रद्द कर दिया गया। 

 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप