पोलार्ड पर लगा 25% का जुर्माना, अंपायर के फैसले पर जताई थी आपत्ति

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 13 2019 2:20PM
पोलार्ड पर लगा 25% का जुर्माना, अंपायर के फैसले पर जताई थी आपत्ति
Image Source: Google

पोलार्ड को आईपीएल आचार संहिता की धारा 2 . 8 के तहत लेवल एक के अपराध का दोषी पाया गया। इसके तहत मैच रैफरी जवागल श्रीनाथ का फैसला अंतिम और सर्वमान्य होगा।

हैदराबाद। मुंबई इंडियंस के हरफनमौला कीरोन पोलार्ड को चेन्नई किंग्स के खिलाफ आईपीएल फाइनल में अंपायर के फैसले पर असंतोष जताने के लिये मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना भरना पड़ा। पोलार्ड को आईपीएल आचार संहिता की धारा 2 . 8 के तहत लेवल एक के अपराध का दोषी पाया गया। इसके तहत मैच रैफरी जवागल श्रीनाथ का फैसला अंतिम और सर्वमान्य होगा। 

इसे भी पढ़ें: विश्व कप से पहले आखिर हार्दिक पांड्या ने क्यों बोला अब है आगे बढ़ने का समय

पारी के आखिरी ओवर में पोलार्ड ने पिच छोड़कर ट्रैमलाइन (वाइड गेंद के लिये चिन्हित) के पास जाकर स्ट्राइक ली जिससे मैच अधिकारी ने उन्हें आगाह किया। तीनों बार अंपायर नितिन मेनन ने गेंद वाइड नहीं दी जिसकी पोलार्ड अपेक्षा कर रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: 19वें ओवर में पोलार्ड की हरकत से अंपायर खफा, लगाई फटकार



तीन गेंद खाली जाने के बाद पोलार्ड ने अपना बल्ला हवा में उछाला। डवेन ब्रावो जब चौथी गेंद डालने जा रहे थे तो पोलार्ड उपहास करते हुए स्टम्प खुला छोड़कर क्रीज की तरफ जाने लगे। अंपायर इयान गूड और मेनन ने उसे इसके लिये फटकार लगाई। पोलार्ड ने उनकी बात सुनी और फिर अगली दो गेंद पर ब्रावो को दो चौके लगाये। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story