नडाल टोरंटो मास्टर्स के क्वार्टरफाइनल में, सिटसिपास ने किया उलटफेर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 10 2018 3:07PM
नडाल टोरंटो मास्टर्स के क्वार्टरफाइनल में, सिटसिपास ने किया उलटफेर

स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल ने टोरंटो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में स्टान वावरिंका को 7-5 7-6 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

टोरंटो। स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल ने टोरंटो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में स्टान वावरिंका को 7-5 7-6 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। बारिश के कारण 45 मिनट की बाधा हुई लेकिन इससे नडाल को कोई समस्या नहीं हुई। यह वावरिंका के खिलाफ 20 मुकाबलों से उनकी 17वीं जीत है। स्टेफानोस सिटसिपास ने विम्बलडन चैम्पियन नोवाक जोकोविच को 6-3 6-7 6-3 से हराकर उलटफेर करते हुए अंतिम आठ में जगह सुनिश्चित की।

यूनान के इस युवा खिलाड़ी ने सातवें वरीय डोमिनिक थिएम को शिकस्त देने के बाद चार बार के चैम्पियन और नौंवे वरीय जोकोविच को पहली ही भिड़ंत में पराजित कर दिया। सत्ताईसवीं रैंकिंग पर काबिज सिटसिपास को पहले मास्टर्स 1000 के क्वार्टरफाइनल में पहुंचने के लिये महज दो घंटे लगे। वहीं एलेक्सजेंडर ज्वेरेव ने रूस के दानिल मेदवेदेव को 6-3 6-2 से हराने में महज 52 मिनट लिये और उनकी भिड़ंत सिटसिपास से होगी।

बुल्गारिया के पांचवें वरीय ग्रिगोर दिमित्रोव ने ढाई घंटे में अमेरिका के फ्रांसेस टियाफो को 7-6 3-6 7-6 से शिकस्त दी। अब उनका सामना विम्बलडन के उप विजेता और चौथे वरीय केविन एंडरसन से होगा जिन्होंने बेलारूस के इलया इवाश्का को 7-5 6-3 से शिकस्त देकर अंतिम आठ में प्रवेश किया। छठे वरीय मारिन सिलिच ने अर्जेंटीना के 11वें वरीय डिएगो श्वार्ट्जमैन को 6-3 6-2 से मात दी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story