संजय मांजरेकर पर भड़के रविंद्र जडेजा, कहा- आपकी काफी बकवास सुन ली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 3 2019 8:48PM
संजय मांजरेकर पर भड़के रविंद्र जडेजा, कहा- आपकी काफी बकवास सुन ली
Image Source: Google

मांजरेकर ने इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ धोनी के रवैये पर सवाल उठाए थे और सलामी बल्लेबाज के रूप में राहुल की भी आलोचना की थी।

बर्मिंघम। भारतीय आलराउंडर रविंद्र जडेजा ने बुधवार को खिलाड़ी से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने इस पूर्व बल्लेबाज की बकवास काफी सुन ली। विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की हार के बाद से मांजरेकर कुछ खिलाड़ियों की काफी आलोचना कर रहे थे जिसमें अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल भी शामिल हैं। मुंबई के इस पूर्व क्रिकेटर ने हाल में जडेजा को भी ‘टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी’ कहा था।



 
इस टिप्पणी से नाराज जडेजा ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की। जडेजा ने लिखा, ‘‘इसके बावजूद मैंने आपकी तुलना में दोगुना मैच खेले और मैं अब भी खेल रहा हूं। जिन्होंने उपलब्धि हासिल की है उन खिलाड़ियों का सम्मान करना सीखे। मैंने आपकी काफी बकवास सुन ली है।’’ जडेजा ने 151 एकदिवसीय मैचों में 2035 रन बनाए और 174 विकेट हासिल किए जबकि मांजरेकर ने 74 मैचों में 1994 रन बनाए। मांजरेकर ने इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ धोनी के रवैये पर सवाल उठाए थे और सलामी बल्लेबाज के रूप में राहुल की भी आलोचना की थी।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप