भारत के लिए किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार: रहाणे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 20 2019 11:22AM
भारत के लिए किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार: रहाणे
Image Source: Google

इस बात की हालांकि बहुत कम संभावना है कि वह विश्व कप में भारत के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के दावेदार होंगे। लेकिन 90 वनडे खेल चुके रहाणे अपनी मैचों की संख्या जरूर बढ़ाना चाहेंगे।

जयपुर। भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को सीमित ओवर प्रारूप में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं लेकिन एकदिवसीय में बल्लेबाजी क्रम के चौथे स्थान के बारे में वह ज्यादा सोचकर दबाव नहीं लेना चाहते। विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चौथे स्थान के लिए किसी की जगह अभी पक्की नहीं हुई है। इस बात की हालांकि बहुत कम संभावना है कि वह विश्व कप में भारत के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के दावेदार होंगे। लेकिन 90 वनडे खेल चुके रहाणे अपनी मैचों की संख्या जरूर बढ़ाना चाहेंगे।

भाजपा को जिताए
 
आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने कहा, ‘‘मुझे अपनी बल्लेबाजी क्रम के बारे में कभी कोई शिकायत नहीं रही है और जहां भी मुझे मौका मिला मैंने प्रदर्शन किया है। मैं भारतीय टीम में चौथे क्रम के बल्लेबाजी के बारे में सोचकर खुद पर कोई दबाव नहीं डालना चाहता। मैं समझता हूं कि बल्लेबाजी क्रम बहुत सारी चीजों पर निर्भर करता है। मैं भारत के लिए किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं।’’


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video