रिकी पोंटिंग का मानना, धवन को पावरप्ले में निभानी चाहिए थी जिम्मेदारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 27 2019 2:20PM
रिकी पोंटिंग का मानना, धवन को पावरप्ले में निभानी चाहिए थी जिम्मेदारी
Image Source: Google

पंत के आउट होने के बाद दिल्ली की पारी लड़खड़ा गयी और आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने कहा कि वह इस विकेटकीपर बल्लेबाज से हर दिन बड़े स्कोर की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

नयी दिल्ली।दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग का मानना है कि शिखर धवन को पावरप्ले में जिम्मेदारी निभानी चाहिए थी क्योंकि ऋषभ पंत के लिये हर दिन धमाकेदार बल्लेबाजी करना संभव नहीं है।दिल्ली मंगलवार को अपने दूसरे आईपीएल मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स से छह विकेट से हार गया था। इस मैच में धवन की बल्लेबाजी चर्चा का विषय रही क्योंकि वह अपेक्षित तेजी से रन नहीं बना पाये। 



पोंटिंग से पूछा गया कि क्या वह चाहते थे कि धवन तेजी से रन बनायें, उन्होंने कहा, हां मैं ऐसा पसंद करता। लेकिन यह बल्लेबाजी के लिये आसान विकेट नहीं था और विशेषकर पावरप्ले के आखिर में ऐसा करना मुश्किल था। उन्होंने कहा, हम चाहते हैं कि शिखर टीम में एक खास भूमिका निभाये। यहां तक कि उसने भी स्वीकार किया कि वह आज तेजी से रन बनाना चाहता था। पंद्रह ओवर के बाद हमारा स्कोर दो विकेट पर 118 रन था।
 
पोंटिंग ने कहा, हमने संघर्षपूर्ण 147 रन बनाये और पारी के आखिरी हिस्से के प्रदर्शन से मैं अधिक निराश हुआ क्योंकि मुझे लगता है कि पारी के पहले भाग में हमने अच्छी नींव रखी थी। पंत के आउट होने के बाद दिल्ली की पारी लड़खड़ा गयी और आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने कहा कि वह इस विकेटकीपर बल्लेबाज से हर दिन बड़े स्कोर की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। 
 


 
उन्होंने कहा, नहीं, हम ऋषभ से हर दिन मुंबई जैसी पारी की उम्मीद नहीं कर सकते। कोई भी ऐसा नहीं कर सकता है। कोई भी हर दिन 20-30 गेंदों पर 78 रन नहीं बना सकता है। केवल ऋषभ ही नहीं कोलिन इंग्राम के पास भी मौका था। श्रेयस अय्यर के पास फिर से अच्छा अवसर था।
 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story