विश्व कप जीतने को लेकर रिकी पोंटिंग ने की यह भविष्यवाणी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 10 2019 4:25PM
विश्व कप जीतने को लेकर रिकी पोंटिंग ने की यह भविष्यवाणी

ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछले 26 एकदिवसीय मुकाबले में से सिर्फ चार मैचों को जीतने में सफल रही है और टीम के नये सहायक कोच बने पोंटिंग को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि मौजूदा फार्म को देखते हुए भारत और इंग्लैंड आगामी एकदिवसीय विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार होंगे लेकिन उनकी टीम के पास भी खिताब के बचाव करने का पूरा मौका होगा। पोंटिंग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट क्रिकेट डाट कॉम डाट एयू से कहा कि निलंबित बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी के बाद 30 मई से इंग्लैंड में खेले जाने वाले टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया खिताब बरकरार रख सकता है।

 


पोंटिंग से जब पूछा गया कि क्या ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीत सकता है तो उन्होंने कहा, ‘‘ बिलकुल जीत सकता है। मौजूदा फार्म को देखे तो भारत और इंग्लैंड अभी सबसे मजबूत टीमें है, लेकिन आप हमारी टीम में वार्नर और स्मिथ को जोड़ लेंगे तो हमारी टीम भी दूसरी टीमों की तरह मजबूत नजर आयेगी।’’ ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछले 26 एकदिवसीय मुकाबले में से सिर्फ चार मैचों को जीतने में सफल रही है और टीम के नये सहायक कोच बने पोंटिंग को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।
 
 
विश्व कप खिताब को तीन बार जीतने वाले 44 साल के इस दिग्गज ने कहा, ‘‘ मैं ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं कहा रहा हूं कि मैं इस टीम का कोच हूं। इंग्लैंड की परिस्थितियां हमारे खिलाड़ियों के अनुकूल होगी। मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया भी प्रबल दावेदार होगा।’’ 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video