मैच से पहले छाते और बल्ले वाले रोहित शर्मा हुए वायरल

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Aug 12 2019 3:39PM
मैच से पहले छाते और बल्ले वाले रोहित शर्मा हुए वायरल
Image Source: Google

पहला एकदिवसीय मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद भारत ने वर्षा से प्रभावित दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 59 रन से हराकर कैरेबियाई दौरे पर अपना अजेय अभियान जारी रखा।

नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड 2019 में मिली निराशा के बाद टीम इंडिया वेस्ट इंडीज के साथ सीरीज खेल रही है। जहां पर उन्होंने विंडीज को 3-0 से T20 सीरीज हराकर अब एकदिवसीय मुकाबला खेल रहे हैं। पहला एकदिवसीय मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद भारत ने वर्षा से प्रभावित दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 59 रन से हराकर कैरेबियाई दौरे पर अपना अजेय अभियान जारी रखा। रविवार को दर्ज की गई इस जीत की बदौलत भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है।

इसे भी पढ़ें: कोहली ने तीसरे T20 मैच में बदलाव के दिए संकेत, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

इस मुकाबले से पहले हिटमैन रोहित शर्मा की एक तस्वीर काफी चर्चा में रही। इस तस्वीर में रोहित हाथ में बल्ला और छाता लिए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उनकी तस्वीर देखकर साफ पता चल रहा है कि यह मैच से पहले की तस्वीर है। क्योंकि रोहित शर्मा प्रैक्टिस मैच की टीसर्ट पहने हुए हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story