साइना की निगाह न्यूजीलैंड ओपन में सत्र के दूसरे खिताब पर

saina-nehwal-eyes-on-new-zeeland-open
विश्व में नौंवे नंबर की खिलाड़ी ने इस साल अभी तक केवल इंडोनशिया मास्टर्स में खिताब जीता है और उनकी निगाह एक और खिताब जीतने पर टिकी रहेगी। पी वी सिंधू इस टूर्नामेंट में भाग नहीं ले रही है।

आकलैंड। साइना नेहवाल हाल में समाप्त हुई एशियाई बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में बाहर होने की निराशा को भूलकर मंगलवार से यहां शुरू होने वाले न्यूजीलैंड ओपन में अच्छा प्रदर्शन करके खिताब जीतने की कोशिश करेगी। दूसरी वरीयता प्राप्त साइना महिला एकल के पहले दौर में चीन की वांग झियी का सामना करेंगी। 

इसे भी पढ़ें: सिंधू ने सिंगापुर ओपन के सेमीफाइनल में बनाई जगह, साइना हुई बाहर

विश्व में नौंवे नंबर की खिलाड़ी ने इस साल अभी तक केवल इंडोनशिया मास्टर्स में खिताब जीता है और उनकी निगाह एक और खिताब जीतने पर टिकी रहेगी। पी वी सिंधू इस टूर्नामेंट में भाग नहीं ले रही है। एक अन्य भारतीय अनुरा प्रभुदेसाई का सामना महिला एकल में छठी वरीयता प्राप्त ली झूरेई से होगा। 

इसे भी पढ़ें: सिंगापुर ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे सिंधु, साइना और श्रीकांत

पुरूष एकल में बी साई प्रणीत, एच एस प्रणय और शुंभकर डे ने मुख्य ड्रा में सीधे प्रवेश किया है जबकि अजय जयराम, पारूपल्ली कश्यप और लक्ष्य सेन क्वालीफायर के जरिये मुख्य ड्रा में जगह बनाने की कोशिश करेंगे। पुरूष युगल में मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी तथा महिला युगल में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी भारत की अगुवाई करेंगे। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़