अभिनेता सिद्धार्थ के माफीनामे पर साइना नेहवाल का जवाब, कहा- ऐसे महिलाओं को नहीं करना चाहिए टारगेट

अभिनेता सिद्धार्थ के माफीनामे पर साइना नेहवाल का जवाब, कहा- ऐसे महिलाओं को नहीं करना चाहिए टारगेट

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने मंगलवार को अभिनेता सिद्धार्थ द्वारा मांगी गयी माफी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह सार्वजनिक माफी से खुश हैं लेकिन उन्होंने कहा कि महिलाओं को इस तरह निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए। नेहवाल ने कहा मैंने उनसे कुछ भी बात नहीं की है।

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने मंगलवार को अभिनेता सिद्धार्थ द्वारा मांगी गयी माफी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह सार्वजनिक माफी से खुश हैं लेकिन उन्होंने कहा कि महिलाओं को इस तरह निशाना  नहीं बनाया जाना चाहिए। नेहवाल ने कहा मैंने उनसे कुछ भी बात नहीं की है। मुझे खुशी है कि उन्होंने इसके लिए माफ़ी मांगी है क्योंकि यह एक महिला के बारे में है। हमें वास्तव में इस तरह की महिला को लक्षित नहीं करना चाहिए। लेकिन यह ठीक है। मैं इन चीजों के बारे में इतना परेशान नहीं हूं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।

इसे भी पढ़ें: पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने राज्यपाल का किया अपमान, बीजेपी नेताओं में दिखा आक्रोश

5 जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर दौरे के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर साइना नेहवाल के ट्वीट के जवाब में लिखे गए एक ट्वीट के लिए सिद्धार्थ की आलोचना की गई थी। मामला महिला आयोग तक पहुंच गया। इसके बाद महिला आयोग ने  सिद्धार्थ को नोटिस भेजा जिसके बाद  सिद्धार्थ ने "असभ्य मजाक" के लिए माफी मांगी थी और दावा किया था कि उनके वर्डप्ले और हास्य का कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था, जिसके लिए कई लोगों ने उन्हें जिम्मेदार ठहराया था।

इसे भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी ने सहयोगी दलों के साथ बैठक कर टिकट बंटवारे पर विचार-विमर्श किया

पिछले हफ्ते, साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा उल्लंघन पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता अगर उसके अपने पीएम की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।"

इस पर सिद्धार्थ ने साइना के ट्वीट का हवाला देते हुए लिखा, दुनिया के सूक्ष्म कॉक चैंपियन... भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। आप पर शर्म आती है # रिहाना। अपनी टिप्पणियों के लिए व्यापक आलोचना प्राप्त करने के बाद सिद्धार्थ ने अपनी सफाई मे लिखा खा कि जिस ट्वीट यौन सहजता से युक्त नहीं हैं। अभिनेता ने अपने बचाव ट्वीट में लिखा, "'कॉक एंड बुल' यही संदर्भ है।  राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्विटर इंडिया को अभिनेता सिद्धार्थ के शटलर साइना नेहवाल के ट्वीट को तुरंत ब्लॉक करने के लिए लिखा था, इसे "गलत और अपमानजनक" कहा था।