समीर, साइना सैयद मोदी बैडमिंटन के सेमीफाइनल में, सात्विक युगल सेमीफाइनल में

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2018   12:39
समीर, साइना सैयद मोदी बैडमिंटन के सेमीफाइनल में, सात्विक युगल सेमीफाइनल में

पिछले विजेता समीर वर्मा और तीन बार की पूर्व चैम्पियन साइना नेहवाल ने आसान जीत के साथ सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय विश्व टूर सुपर 300 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

लखनऊ। पिछले विजेता समीर वर्मा और तीन बार की पूर्व चैम्पियन साइना नेहवाल ने आसान जीत के साथ सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय विश्व टूर सुपर 300 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। समीर और साइना के अलावा अश्विनी पोनप्पा और सात्विक रांकीरेड्डी ने भी जीत दर्ज की। भारत तीनों युगल वर्ग में खिताब का दावेदार है। स्विस ओपन और हैदराबाद ओपन जीतने वाले समीर ने चीन के झोउ जेकी को 21-18, 16- 21, 21-11 से मात दी। अब वह इंडोनेशिया के चिको ओरा डी वार्डोयो से खेलेंगे। राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण और एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीतने वाली साइना ने पूर्व राष्ट्रीय चैम्पियन रितुपर्णा दास को 21-19, 21-14 से हराया। अब वह इंडोनेशिया की रूसेली हार्तावान से खेलेगी।

पुरूष युगल में सात्विक साइराज और चिराग शेट्टी ने चीन की यू शुआन्यी और रेन शियांग्यू को 15-21, 21-19, 21-17 से हराया। अब वे लंदन ओलंपिक के रजत पदक विजेता डेनमार्क के मथियास बोए और कार्स्टन मोजेंसेन से खेलेंगे। सात्विक साइराज और अश्विनी ने मिश्रित युगल में इंडोनेशिया के रोनाल्ड और अनिसा सौफिका को 20-22, 21-17, 21-11 से हराया। अब वे चीन के यू शुआन्यी और फेंग क्वेइंग से खेलेंगे। अश्विनी और एन सिक्की रेड्डी ने महिला युगल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं पुरूष युगल में दो बार के चैम्पियन पारूपल्ली कश्यप और 2017 के सिंगापुर ओपन चैम्पियन बी साइ प्रणीत हारकर बाहर हो गए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।