संगकारा और स्टाइरिस ने रोहित के पारी के आगाज करने का समर्थन किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 22, 2019   18:38
संगकारा और स्टाइरिस ने रोहित के पारी के आगाज करने का समर्थन किया

रोहित शर्मा को पिछले साल ही ऐसा करना चाहिए था और मैं खुश हूं कि वह इस साल ऐसा कर रहा है। इससे मुंबई इंडियंस को सैकड़े बनाने और मैच जीतने का अच्छा मौका मिलेगा। ’’कुंबले ने भी इसका समर्थन करते हुए कहा, ‘‘मुंबई के साथ हमेशा रोहित के साथ मुद्दा रहा।

मुंबई। श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा और न्यूजीलैंड के ऑल राउंडर स्कॉट स्टाइरिस ने शनिवार से शुरू होने वाली 12वीं इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिये पारी के आगाज करने के फैसले का समर्थन किया। मुंबई इंडियंस के कप्तान ने सभी मैचों में पारी के आगाज करने के अपने फैसले की घोषणा कर दी है। महान लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने इस स्टार बल्लेबाज को सलाह दी थी कि उसे पूरे टूर्नामेंटमें पारी शुरू करना जारी रखना चाहिए। इसके बारे में पूछने पर संगकारा ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि उसे (रोहित) को पारी का आगाज करना चाहिए, इसमें कोई शक नहीं है। रोहित शर्मा को पिछले साल ही ऐसा करना चाहिए था और मैं खुश हूं कि वह इस साल ऐसा कर रहा है। इससे मुंबई इंडियंस को सैकड़े बनाने और मैच जीतने का अच्छा मौका मिलेगा। ’’कुंबले ने भी इसका समर्थन करते हुए कहा, ‘‘मुंबई के साथ हमेशा रोहित के साथ मुद्दा रहा। 

इसे भी पढ़ें: क्रिकेट विश्व कप के दौरान सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाएगी: रिचर्डसन

जब मैं सहयोगी स्टाफ के तौर पर मुंबई के साथ था तो वह चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करता था, उसके लिये पारी शुरू करने का विकल्प था। पिछले साल वह पारी शुरू करना चाहता था लेकिन शुरू के दो मैचों में यह अच्छा नहीं रहा और फिर उसने नीचे खेलना शुरू किया। फिर से उसने पारी शुरू की और फिर वह नीचे खेला। इसलिये अगर वह पारी के आगाज का फैसला करता है तो उसे इसी स्थान पर खेलना चाहिए। ’’स्टाइरिस ने स्टार स्पोर्ट्स सलेक्ट डगआउट 2.0 लांच के मौके पर कहा, ‘‘उसने कहा है कि वह पारी का आगाज करेगा, यह भारत के लिये अच्छा है क्योंकि विश्व कप पास ही है।’’

  





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।