Toronto टूर्नामेंट में जीत के साथ सेरेना विलियम्स ने की वापसी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 8 2019 3:18PM
Toronto टूर्नामेंट में जीत के साथ सेरेना विलियम्स ने की वापसी
Image Source: Google

विम्बलडन फाइनल हारने के बाद अपना पहल मैच खेलते हुए सेरेना विलियम्स ने डब्ल्यूटीए टोरंटो टूर्नामेंट में 20वीं रैंकिंग की एलिसे मर्टन्स को 6-3 6-3 से शिकस्त दी। अमेरिका की 37 साल की खिलाड़ी ने अमेरिकी ओपन हार्डकोर्ट टूर्नामेंट की तैयारी की इस अभ्यास प्रतियोगिता में 75 मिनट तक चले मुकाबले में बेल्जियम की खिलाड़ी पर आसान जीत हासिल की।

टोरंटो। विम्बलडन फाइनल हारने के बाद अपना पहल मैच खेलते हुए सेरेना विलियम्स ने डब्ल्यूटीए टोरंटो टूर्नामेंट में 20वीं रैंकिंग की एलिसे मर्टन्स को 6-3 6-3 से शिकस्त दी। अमेरिका की 37 साल की खिलाड़ी ने अमेरिकी ओपन हार्डकोर्ट टूर्नामेंट की तैयारी की इस अभ्यास प्रतियोगिता में 75 मिनट तक चले मुकाबले में बेल्जियम की खिलाड़ी पर आसान जीत हासिल की। अब अगले दौर में पूर्व नंबर एक खिलाड़ी का सामना रूस की क्वालीफायर एकेटरीना एलेक्सांद्रोवा से होगा जिसने चीन की झांग शुआई को 6-4 6-3 से शिकस्त दी। 



मौजूदा अमेरिकी और आस्ट्रेलियाई ओपन चैम्पियन जापान की नाओमी ओसाका भी तीसरे दौर में पहुंच गयी। जर्मनी की तातजाना मारिया के खिलाफ वह पहले सेट में 6-2 से बढ़त बनाये थीं। लेकिन इसके बाद जर्मनी की खिलाड़ी ने पेट की चोट के बाद रिटायर होने का फैसला किया। ओसाका की इस जीत से आस्ट्रेलिया की फ्रेंच ओपन चैम्पियन एशले बार्टी अगले हफ्ते नंबर एक स्थान से हट जायेंगी।
हालांकि शीर्ष पर ओसाका के बजाय चेक गणराज्य की क्रिस्टिना प्लिस्कोवा भी पहुंच सकती हैं। प्लिस्कोवा ने अमेरिका की 37वीं रैंकिंग की एलिसन रिस्के को 6-4 6-7 6-2 से मात दी और अब उनका सामना एस्तोनिया की एनेट कोंटावेट से होगा। रोमानिया की चौथी वरीय सिमोना हालेप ने अमेरिका की जेनिफर ब्रैडी को 4-6 7-5 7-6 से पराजित किया। 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story