चोटिल विजय शंकर ने दिया फिटनेस टेस्ट, बोले- अभी मैच में खेलने की उम्मीद है

shankar-undergoes-short-fitness-test-says-hopeful-of-playing-against-afghanistan
शंकर ने अपने शामिल किये जाने पर संक्षिप्त उत्तर दिये। जब उनसे पूछा गया कि क्या आप बेहतर महसूस कर रहे हो तो उन्होंने कहा, ‘व्यक्तिगत रूप से, मैं काफी बेहतर हूं।’

साउथम्पटन। चोटिल आल राउंडर विजय शंकर को अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के अगले विश्व कप मैच में खेलने की उम्मीद है क्योंकि उनके पैर के अंगूठे का दर्द ठीक हो गया है। शंकर ने एक शार्ट फिटनेस टेस्ट दिया जिसमें उन्हें थोड़ी रनिंग करायी गयी और उन्होंने फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु के देखरेख में कुछ गेंद भी फेंकी। यह पता नहीं चल सका कि फिजियो और ट्रेनर उनकी प्रगति से खुश थे या नहीं। बीते समय में ऐसी भी घटनायें हो चुकी हैं जिसमें किसी खिलाड़ी ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लिया हो लेकिन अंतिम एकादश में जगह नहीं बना सका। 

इसे भी पढ़ें: जब विजय शंकर को लगी बुमराह की गेंद तो दर्द से कराहा गेंदबाज

शंकर ने अपने शामिल किये जाने पर संक्षिप्त उत्तर दिये। जब उनसे पूछा गया कि क्या आप बेहतर महसूस कर रहे हो तो उन्होंने कहा, ‘व्यक्तिगत रूप से, मैं काफी बेहतर हूं।’ इसके तुंरत बाद जब पूछा गया काफी बेहतर हो? तो उन्होंने कहा- हां। अगला सवाल पूछा कि क्या आप खेल सकोगे? तो तमिलनाडु के आलराउंडर ने कहा कि हां, उम्मीद करता हूं।  शंकर के पैर के अंगूठे में जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी और उनकी यार्कर खतरनाक हो सकती हैं तो शंकर ने कहा कि उन्हें इसकी उम्मीद थी। 

इसे भी पढ़ें: मिशन न्यूजीलैंड: धवन की चोट और मौसम भारत के लिये चुनौती

उन्होंने कहा कि जब आप बुमराह जैसे खिलाड़ी के खिलाफ खेलते हो तो आपको ऐसी गेंद की उम्मीद होती ही है। कभी कभार हम इससे चूक जाते हैं। अगर शंकर फिटनेस चिंताओं या टीम संयोजन की वजह से नहीं खेलते हैं तो ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से चयन होगा। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़