शोएब अख्तर ने अफरीदी का किया समर्थन कहा, सिनियर खिलाड़ी उनके साथ करते थे बुरा व्यवहार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 9 2019 5:34PM
शोएब अख्तर ने अफरीदी का किया समर्थन कहा, सिनियर खिलाड़ी उनके साथ करते थे बुरा व्यवहार
Image Source: Google

इस संबंध में उन्होंने पूर्व कोच जावेद मियांदाद का उदाहरण दिया जिन्होंने उनके अनुसार उन्हें 1999 में भारत के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच के पूर्व नेट्स पर बल्लेबाजी नहीं करने दी थी। अख्तर ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुझे लगता है कि शाहिद अफरीदी के साथ सीनियर खिलाड़ियों द्वारा किये गये बुरे बर्ताव के बारे में उसने कम लिखा है।

कराची। शोएब अख्तर ने अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी का समर्थन करते हुए कहा कि वह इस पूर्व ऑलराउंडर के साथ कुछ सीनियर खिलाड़ियों द्वारा किये गये बुरे बर्ताव का गवाह रहे हैं। अफरीदी ने अपनी आत्मकथा ‘गेम चेंजर’ में दावा किया है कि जब वह खेला करते थे तब कुछ सीनियर खिलाड़ियों ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान ने भारतीय उड़ानों के लिए आंशिक रूप से खोला अपना हवाई क्षेत्र

इस संबंध में उन्होंने पूर्व कोच जावेद मियांदाद का उदाहरण दिया जिन्होंने उनके अनुसार उन्हें 1999 में भारत के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच के पूर्व नेट्स पर बल्लेबाजी नहीं करने दी थी। अख्तर ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुझे लगता है कि शाहिद अफरीदी के साथ सीनियर खिलाड़ियों द्वारा किये गये बुरे बर्ताव के बारे में उसने कम लिखा है। मैंने इनमें कुछ घटनाएं अपनी आंखों के सामने देखी हैं और उससे पूरी तरह सहमत हूं। उन्होंने दावा किया कि इनमें से दस खिलाड़ियों ने बाद में उनसे माफी मांगी थी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप