श्रेयस अय्यर कमर की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला से बाहर, पाटीदार टीम में

Shreyas iyer
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को यह जानकारी दी। हाल के समय में अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में बदलने में नाकाम रहे अय्यर अब राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) जाएंगे जहां उनकी चोट का आकलन और प्रबंधन होगा।

मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कमर की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैच की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को यह जानकारी दी। हाल के समय में अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में बदलने में नाकाम रहे अय्यर अब राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) जाएंगे जहां उनकी चोट का आकलन और प्रबंधन होगा। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बयान में कहा, ‘‘टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कमर की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैच की आगामी श्रृंखला से बाहर हो गए हैं।’’

घरेलू क्रिकेट में मध्य प्रदेश और इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेलने वाले रजत पाटीदार को अय्यर के विकल्प के तौर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे बुधवार को खेला जाएगा। पिछली तीन पारियों में अय्यर 28, 28 और 38 रन बनाकर आउट हुए। अय्यर की गौरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव को टीम में अपनी जगह पक्की करने के कम से कम तीन मौके मिलेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए भारतीय एकदिवसीय टीम इस प्रकार है: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, इशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत, हार्दिक पंड्या, रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शारदुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़