इंग्लैंड में टीम के साथ जुड़ेंगे छह पाकिस्तानी खिलाड़ी, दुसरा टेस्ट भी आया था नेगिटिव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 30, 2020   19:49
इंग्लैंड में टीम के साथ जुड़ेंगे छह पाकिस्तानी खिलाड़ी, दुसरा टेस्ट भी आया था नेगिटिव

पाकिस्तान और इंग्लैंड के क्रिकेटर कोविड-19 जांच में निगेटिव पाए गए है।पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त और सितंबर में तीन टेस्ट और तीन टी20 मैच खेलने है। टीम वारेस्टरशर में है जहां वह 14 दिनों तक पृथकवास में रहेगी। इंग्लैंड के भी सभी खिलाड़ी और प्रबंधन से जुड़े अधिकारी तीसरे दौर की जांच में भी निगेटिव पाये गये।

साउथम्पटन। इंग्लैंड और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी यहां कोरोना वायरस परीक्षण में निगेटिव रहे। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को बताया कि रविवार को इंग्लैंड पहुंचे पाकिस्तान के 20 खिलाड़ी और सहयोगी दल के 11 सदस्य कोविड-19 की जांच में निगेटिव पाये गये। पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त और सितंबर में तीन टेस्ट और तीन टी20 मैच खेलने है। टीम वारेस्टरशर में है जहां वह 14 दिनों तक पृथकवास में रहेगी। इंग्लैंड के भी सभी खिलाड़ी और प्रबंधन से जुड़े अधिकारी तीसरे दौर की जांच में भी निगेटिव पाये गये।

इसे भी पढ़ें: विराट कोहली के कायल हैं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच, जानिए तारीफ में क्या कहा

टीम साउथम्पटन में अगले सप्ताह वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरु होने वाली टेस्ट श्रृंखला की तैयारी कर रही है। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को बताया कि छह क्रिकेटरों के कोरोना वायरस जांच के दूसरे नतीजे निगेटिव आये हैं और वे टीम के साथ इंग्लैंड में जुड़ सकते हैं। इनमें सलामी बल्लेबाज फखर जमां, हरफनमौला मोहम्मद हफीज, लेग स्पिनर शादाब खान, विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान, तेज गेंदबाज वहाब रियाज और मोहम्मद हसनैन शामिल हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।