स्मिथ स्तरीय खिलाड़ी लेकिन वापसी आसान नहीं होती: अश्विन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 24, 2019   18:03
स्मिथ स्तरीय खिलाड़ी लेकिन वापसी आसान नहीं होती: अश्विन

अश्विन भी भारतीय टीम में वापसी करने के लिए जूझ रहे हैं और कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा के सीमित ओवरों के क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उनके विश्व कप टीम में जगह नहीं बनाने की संभावना है।

जयपुर। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि स्टीव स्मिथ लय में नहीं होंगे और उनकी टीम इसका फायदा उठाने की कोशिश करेगी। उन्होंने साथ ही कहा कि आस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज के लिए वापसी करना आसान नहीं होगा। सोमवार को जब राजस्थान रायल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने सामने होंगी तो सभी की नजरें स्मिथ पर टिकी होंगी।

अश्विन ने कहा, ‘‘हम सभी को पता है कि वह स्तरीय खिलाड़ी है और ब्रेक के दौरान उसने कड़ी तैयारी की होगी लेकिन वापसी करना आसान नहीं होगा। वापसी के लिए उसने मानसिक तौर पर काफी प्रयास किया होगा। मुझे यकीन है कि वह अच्छा प्रदर्शन करने को बेताब होगा। हम भी उसके लय में नहीं होने का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।’’ अश्विन भी भारतीय टीम में वापसी करने के लिए जूझ रहे हैं और कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा के सीमित ओवरों के क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उनके विश्व कप टीम में जगह नहीं बनाने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: हरभजन और ताहिर की फिरकी के दम पर चेन्नई ने RCB को हराया

इस आफ स्पिनर से जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि वह भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं तो वह थोड़े नाराज दिखे। उन्होंने कहा, ‘‘मैं इस सवाल का जवाब नहीं दे सकता। चयनकर्ताओं को इसका जवाब देना होगा। लेकिन जहां तक मेरा सवाल है तो मैं दो विश्व कप में खेला हूं। अगर मैं इसका हकदार हूं और मेरा चयन हुआ तो मैं खेलना पसंद करूंगा।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।