स्मिथ स्तरीय खिलाड़ी लेकिन वापसी आसान नहीं होती: अश्विन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 24 2019 5:58PM
स्मिथ स्तरीय खिलाड़ी लेकिन वापसी आसान नहीं होती: अश्विन
Image Source: Google

अश्विन भी भारतीय टीम में वापसी करने के लिए जूझ रहे हैं और कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा के सीमित ओवरों के क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उनके विश्व कप टीम में जगह नहीं बनाने की संभावना है।

जयपुर। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि स्टीव स्मिथ लय में नहीं होंगे और उनकी टीम इसका फायदा उठाने की कोशिश करेगी। उन्होंने साथ ही कहा कि आस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज के लिए वापसी करना आसान नहीं होगा। सोमवार को जब राजस्थान रायल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने सामने होंगी तो सभी की नजरें स्मिथ पर टिकी होंगी।

 


अश्विन ने कहा, ‘‘हम सभी को पता है कि वह स्तरीय खिलाड़ी है और ब्रेक के दौरान उसने कड़ी तैयारी की होगी लेकिन वापसी करना आसान नहीं होगा। वापसी के लिए उसने मानसिक तौर पर काफी प्रयास किया होगा। मुझे यकीन है कि वह अच्छा प्रदर्शन करने को बेताब होगा। हम भी उसके लय में नहीं होने का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।’’ अश्विन भी भारतीय टीम में वापसी करने के लिए जूझ रहे हैं और कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा के सीमित ओवरों के क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उनके विश्व कप टीम में जगह नहीं बनाने की संभावना है।
 
 
इस आफ स्पिनर से जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि वह भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं तो वह थोड़े नाराज दिखे। उन्होंने कहा, ‘‘मैं इस सवाल का जवाब नहीं दे सकता। चयनकर्ताओं को इसका जवाब देना होगा। लेकिन जहां तक मेरा सवाल है तो मैं दो विश्व कप में खेला हूं। अगर मैं इसका हकदार हूं और मेरा चयन हुआ तो मैं खेलना पसंद करूंगा।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video