विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को खेल मंत्री ने दी बधाई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 4 2019 2:39PM
विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को खेल मंत्री ने दी बधाई
Image Source: Google

बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने मंगलवार को खेलमंत्री से पत्र हासिल किया जो मुख्य कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और टीम के सभी सदस्यों के लिये था।

नयी दिल्ली। खेल मंत्री किरेन रिजीजू ने भारतीय क्रिकेट टीम को नाकआउट चरण में पहुंचने के लिये बधाई दी और कप्तान विराट कोहली एंड कंपनी को अगले हफ्ते होने वाले विश्व कप सेमीफाइनल के लिये शुभकामनायें दीं। भारत ने मंगलवार को बांग्लादेश को 28 रन से शिकस्त देकर अपना सेमीफाइनल स्थान पक्का किया। 



 
रिजीजू ने अपने पत्र में लिखा, ‘‘2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये बधाई। टीम इंडिया देश का गौरव है और हम आपकी सफलता का जश्न मना रहे हैं।’’ बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने मंगलवार को खेलमंत्री से पत्र हासिल किया जो मुख्य कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और टीम के सभी सदस्यों के लिये था। 


रिजीजू ने इसमें लिखा, ‘‘पूरा देश आपकी टीम के प्रदर्शन से प्रेरित है। आपका जुनून, कौशल, एकजुटता और खेल भावना सभी मैचों में सराहनीय रही।’’ उन्होंने भारतीय टीम को सेमीफाइनल के लिये शुभकामनायें भी दीं। उन्होंने लिखा, ‘‘सेमीफाइनल के लिये एक अरब शुभकामनायें, उम्मीद करते हैं कि यह सफलता फाइनल तक बनी रहे और आप विश्व कप ट्राफी घर लेकर आयें।’’

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video