श्रीलंका पर लग सकता है जुर्माना, हार के बाद मीडिया कांफ्रेंस से टीम रही थी नदारद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 16 2019 12:30PM
श्रीलंका पर लग सकता है जुर्माना, हार के बाद मीडिया कांफ्रेंस से टीम रही थी नदारद
Image Source: Google

श्रीलंका के समाचार पत्र ‘डेली न्यूज’ ने डि मेल के हवाले से कहा, ‘‘ये विश्व कप है जहां शीर्ष 10 देश हिस्सा ले रहे हैं और मुझे लगता है कि सबके साथ बराबरी का व्यवहार होना चाहिए।’’ डि मेल ने उनके खिलाड़ियों को मिली टीम बस की भी आलोचना करते हुए कहा था कि यह छोटी और कम जगह वाली है जबकि अन्य टीमों को ‘डबल डेकर’ वाहन मुहैया कराए गए हैं।

लंदन। आस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां 87 रन की हार के बाद मीडिया प्रतिबद्धता पूरी नहीं करने पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद श्रीलंका पर जुर्माना लगा सकता है। शनिवार को गत चैंपियन आस्ट्रेलिया के खिलाफ हार से निराश कप्तान दिमुथ करूणारत्ने और श्रीलंका के अन्य खिलाड़ियों ने अनिवार्य प्रेस कांफ्रेंस और ‘मिक्सड जोन’ के लिए नहीं आने का फैसला किया। श्रीलंका को अब आईसीसी की कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है।

इसे भी पढ़ें: Ind vs Pak ICC World Cup 2019: जोश और रोमांच का सुपरहिट मुकाबला

यह पूछने पर कि क्या प्रेस कांफ्रेंस में नहीं आने पर श्रीलंका को सजा का सामना करना पड़ सकता है, आईसीसी के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हां। श्रीलंका ने हमें कहा कि वे इसे नहीं करना चाहते। आईसीसी उनसे बात करेगा।’’ आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले श्रीलंका के टीम मैनेजर असंथा डि मेल ने ‘सौतेले’ व्यवहार के लिए आईसीसी को फटकार लगाई थी। डि मेल ने मौजूदा विश्व कप में श्रीलंका की टीम को मुहैया कराई जा रही पिचों, अपर्याप्त ट्रेनिंग और परिवहन सुविधाओं के अलावा निम्न स्तर की रहने की सुविधा की शिकायत की थी।

इसे भी पढ़ें: गांगुली बोले, जान राइट मेरा पसंदीदा कोच और एक सच्चा दोस्त



श्रीलंका के समाचार पत्र ‘डेली न्यूज’ ने डि मेल के हवाले से कहा, ‘‘ये विश्व कप है जहां शीर्ष 10 देश हिस्सा ले रहे हैं और मुझे लगता है कि सबके साथ बराबरी का व्यवहार होना चाहिए।’’ डि मेल ने उनके खिलाड़ियों को मिली टीम बस की भी आलोचना करते हुए कहा था कि यह छोटी और कम जगह वाली है जबकि अन्य टीमों को ‘डबल डेकर’ वाहन मुहैया कराए गए हैं। उन्होंने कार्डिफ में ट्रेनिंग सुविधाओं की कमी और ब्रिस्टल में टीम होटल में स्वीमिंग पूल नहीं होने का भी मुद्दा उठाया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video