डकवर्थ लुईस से जीता ऑस्ट्रेलिया XI, अभ्यास मैच में स्टीव स्मिथ ने जड़े नाबाद 91 रन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 5:00PM
डकवर्थ लुईस से जीता ऑस्ट्रेलिया XI, अभ्यास मैच में स्टीव स्मिथ ने जड़े नाबाद 91 रन
Image Source: Google

ऑस्ट्रेलिया एकादश ने शुक्रवार को यहां स्टीव स्मिथ के नाबाद 91 रन और ग्लेन मैक्सवेल के 70 रन से विश्व कप की तैयारियों के लिये आयोजित अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड एकादश को डकवर्थ लुईस नियम से पांच विकेट से शिकस्त दी। विल यंग के लगातार दूसरे शतक से न्यूजीलैंड एकादश ने 50 ओवर में नौ विकेट पर 286 रन बनाये।

ब्रिसबेन। ऑस्ट्रेलिया एकादश ने शुक्रवार को यहां स्टीव स्मिथ के नाबाद 91 रन और ग्लेन मैक्सवेल के 70 रन से विश्व कप की तैयारियों के लिये आयोजित अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड एकादश को डकवर्थ लुईस नियम से पांच विकेट से शिकस्त दी। विल यंग के लगातार दूसरे शतक से न्यूजीलैंड एकादश ने 50 ओवर में नौ विकेट पर 286 रन बनाये। लेकिन खराब रोशनी के कारण मैच रूकने से पहले आस्ट्रेलियाई टीम 44 ओवर में पांच विकेट पर 248 रन बना चुकी थी और डकवर्थ लुईस पद्धति से जीत के लिये उसे 44 ओवर में 233 रन बनाने थे। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज की

गेंद से छेड़छाड़ के प्रकरण के कारण लगे एक साल के प्रतिबंध के बाद वापसी करने वाले पूर्व कप्तान स्मिथ ने लगातार दूसरी अर्धशतकीय पारी खेली, उन्होंने दूसरे मैच में भी नाबाद 89 रन बनाये थे। स्मिथ की तरह मैक्सवेल भी अच्छी फार्म में हैं, जिन्होंने 48 गेंद में 70 रन की पारी खेली, उन्होंने भी बुधवार को तेजी से 52 रन बनाये थे।

इसे भी पढ़ें: आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन विश्व कप से बाहर



वहीं 26 साल का युवा खिलाड़ी यंग न्यूजीलैंड की विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं है, उसने बुधवार को भी आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ 130 रन की शानदार पारी खेली थी। यंग ने फिर 111 रन बनाकर शतक जड़ा। ब्रिसबेन में इस अनधिकृत मैच में सलामी बल्लेबाज जार्ज वर्कर ने 59 रन का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया के लिये पैट कमिंस ने आठ ओवरों में 32 रन देकर चार विकेट हासिल किये जबकि मिशेल स्टार्क को एक विकेट मिला। ये दोनों तीन महीनों में पहली बार एक साथ खेल रहे हैं क्योंकि स्टार्क ने चोट के बाद वापसी की है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video