कप्तान होल्डर ने आंद्रे रसेल को बताया मैच विजेता, घुटने की चोट हो रहे हैं लगातार परेशान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 15 2019 6:11PM
कप्तान होल्डर ने आंद्रे रसेल को बताया मैच विजेता, घुटने की चोट हो रहे हैं लगातार परेशान
Image Source: Google

वेस्टइंडीज के कप्तान ने कहा कि वह टीम में किसी वजह से है। हमें लगता है कि वह हमारे मैच विजेता है। हमें उनकी चोटों से निपटना है।

साउथम्पटन। वेस्टइंडीज के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल घुटने की चोट से बार-बार परेशान हो रहे हैं लेकिन कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि इस ‘मैच विजेता’ को टीम में रखने का जोखिम लिया जा सकता है। इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को खेले गये मुकाबले में घुटने में दर्द के कारण रसेल को मैदान छोड़ना पड़ा था। 31 साल का यह खिलाड़ी इससे पहले छह जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले के दौरान भी चोटिल हो गया था। होल्डर ने कहा कि उनके लिए स्थिति काफी परेशानी वाली है। हम उन्हें टीम में रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह मुश्किल भरा है।

इसे भी पढ़ें: इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका, मांसपेशियों में खिंचाव के चलते मोर्गन का खेलना संदिग्ध

होल्डर हर हाल में रसेल को अंतिम 11 में बनाये रखना चाहते हैं जो किसी भी स्थिति में मैच का रूख पलटने का माद्दा रखते हैं। वेस्टइंडीज के कप्तान ने कहा, ‘वह यहां (टीम में) किसी वजह से है। हमें लगता है कि वह हमारे मैच विजेता है। हमें उनकी चोटों से निपटना है। उन्हें मैदान पर उतारने के लिए जो भी संभव हुआ हम वह करेंगे।’ वेस्टइंडीज की टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है लेकिन होल्डर को उम्मीद है कि टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है उसके (सेमीफाइनल) बारे में उम्मीद नहीं करना मूर्खता होगी। टूर्नामेंट में अभी काफी क्रिकेट खेला जाना है। हमने अभी सिर्फ चार मैच खेले हैं।’



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video