टी20 क्रिकेट को ऋषभ पंत जैसे आक्रामक बल्लेबाज की जरूरत: मुनरो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 15 2019 2:53PM
टी20 क्रिकेट को ऋषभ पंत जैसे आक्रामक बल्लेबाज की जरूरत: मुनरो
Image Source: Google

मुनरो ने सनराइजर्स हैदराबाद पर 39 रन से मिली जीत के बाद कहा की ऋषभ को अपने खेल का बखूबी इल्म है। वह चौथे, पांचवें या छठे नंबर पर खेले, एक सा खेलता है। हमें टी20 क्रिकेट में उसके जैसे क्रिकेटरों की जरूरत है। उन्होंने कहा की हमारी टीम में कई युवा खिलाड़ी है और उन्हें खेलने की पूरी आजादी है।

हैदराबाद। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज कोलिन मुनरो का मानना है कि टी20 क्रिकेट को ऋषभ पंत जैसे आक्रामक बल्लेबाज की जरूरत है। पंत ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 46 रन बनाने से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ 27 गेंद में 78 रन बनाये थे।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली अंडर-16 क्रिकेट टीम के DDCA चयन को अदालत में चुनौती

मुनरो ने सनराइजर्स हैदराबाद पर 39 रन से मिली जीत के बाद कहा की ऋषभ को अपने खेल का बखूबी इल्म है। वह चौथे, पांचवें या छठे नंबर पर खेले, एक सा खेलता है। हमें टी20 क्रिकेट में उसके जैसे क्रिकेटरों की जरूरत है। उन्होंने कहा की हमारी टीम में कई युवा खिलाड़ी है और उन्हें खेलने की पूरी आजादी है। वे बेखौफ होकर अपना स्वाभाविक खेल दिखा सकते हैं। उन्हें अपनी ताकत और कमजोरियां पता है।
उन्होंने श्रेयस अय्यर की कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा की पिछले साल टूर्नामेंट के बीच में उसे कप्तान बनाया गया था और अब वह अपनी भूमिका बखूबी निभा रहा है। वह काफी शांत है जो उसकी खूबी है। वह युवा है लेकिन उससे काफी कुछ सीखने को मिलता है। उसकी और रिकी (कोच पोंटिंग) की अच्छी बनती है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story