AUS से मिली हार को तमीम ने किया स्वीकार, बोले- उम्मीदों के अनुरूप नहीं कर पाया प्रदर्शन

tamim-accepted-did-not-perform-according-to-expectations
तमीम ने बांग्लादेश की प्रतियोगिता में लगातार तीसरी हार के बाद कहा कि पिछले मैच में मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था। आस्ट्रेलिया के खिलाफ भी ऐसा ही था लेकिन मैं इसका फायदा उठाने में नाकाम रहा।

नाटिंघम। बांग्लादेश को तमीम इकबाल से काफी उम्मीदें हैं और बायें हाथ के इस सलामी बल्लेबाज ने स्वीकार किया कि वह वर्तमान विश्व कप में अभी तक अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरे हैं। तमीम ने अब तक जो छह मैच खेले हैं उनमें वह केवल एक अर्धशतक जमा पाये हैं। उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार को ट्रेंटब्रिज में 62 रन बनाये लेकिन उनकी टीम को तब भी हार झेलनी पड़ी। पहले के मैचों में भी वह अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: विश्व कप खेलने का मौका मिलने पर बेहद आभारी महसूस करते हैं वार्नर

तमीम ने बांग्लादेश की प्रतियोगिता में लगातार तीसरी हार के बाद कहा, ‘पिछले मैच में मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था। आस्ट्रेलिया के खिलाफ भी ऐसा ही था लेकिन मैं इसका फायदा उठाने में नाकाम रहा।’ उन्होंने कहा कि टीम को मुझसे काफी उम्मीदें हैं। मुझे खुद से बहुत उम्मीदें हैं और अभी तक मैं उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाया हूं। मैंने कुछ अवसरों पर गलत शाट खेलकर विकेट गंवाया। मुझे अधिक अनुशासित होकर खेलना होगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़