इंग्लैंड के पास विश्व कप के खिताब को जीतने का सुनहरा मौका: स्टुअर्ट ब्रॉड

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 4:04PM
इंग्लैंड के पास विश्व कप के खिताब को जीतने का सुनहरा मौका: स्टुअर्ट ब्रॉड
Image Source: Google

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड ने कहा कि जेसन राय, जानी बेयरस्टा, जो रूट, इयोन मोर्गन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और मोईन अली जैसे खिलाड़यों के कारण सीमित ओवर के प्रारूप में यह अब तक की इंग्लैंड की सबसे मजबूत टीम है।

लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि उनकी टीम के पास 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के खिताब को जीतने का सुनहरा मौका है। देश के लिए 121 एकदिवसीय मैच खेलने वाले इस गेंदबाज का मानना है कि जेसन राय, जानी बेयरस्टा, जो रूट, इयोन मोर्गन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और मोईन अली जैसे खिलाड़यों के कारण सीमित ओवर के प्रारूप में यह अब तक की इंग्लैंड की सबसे मजबूत टीम है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: युवराज के लगातार छक्के जड़ने पर बोले चहल, ''स्टुअर्ट ब्रॉड जैसा महसूस कर रहा था''

उन्होंने यहां एक कार्यक्रम के इतर कहा कि पुरूष टीम के लिए 50 ओवर के विश्व कप में जीत दर्ज करने का यह सर्वश्रेष्ठ मौका होगा। उन्होंने कहा कि इस टीम में जिस स्तर के खिलाड़ी है वैसे मैंने किसी भी इंग्लैंड की टीम में नहीं देखे। खासकर बल्लेबाजी में, शीर्ष के सात बल्लेबाज। इंग्लैंड की टीम अब तक एकदिवसीय विश्व कप के खिताब को जीतने में नाकाम रही है। आईसीसी ट्राफी के नाम पर टीम के पास सिर्फ टी20 विश्व कप (2010) का खिताब है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story