वरुण चक्रवर्ती को टीम इंडिया में चयन की नहीं थी उम्मीद, बोले- यह स्वप्निल अहसास है

varun chakravarthy
रहस्यमयी स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने कहा कि मैच के बाद मुझे इसके (भारतीय टीम में चयन) बारे में पता चला। मैं लगातार उसी शब्द का उपयोग करूंगा कि यह स्वप्निल अहसास है।

शारजाह। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन करने के कारण आस्ट्रेलियाई दौरे के लिये भारत की टी20 में चुने गये रहस्यमयी स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने इसे स्वप्निल अहसास करार दिया। इस 29 वर्षीय खिलाड़ी ने 2018 के बाद अपनी स्पिन को गंभीरता से लेना शुरू किया। उन्होंने कहा कि उन्हें राष्ट्रीय टीम में चयन की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने केवल 12 टी20 खेले हैं और अब तक केवल एक प्रथम श्रेणी मैच में भाग लिया है। 

इसे भी पढ़ें: टीम इंडिया करेगी ऑस्ट्रेलिया दौरा, पृथ्कवास के दौरान मिलेगा प्रैक्टिस करने का मौका 

चक्रवर्ती ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के बाद बीसीसीआई.टीवी से कहा, ‘‘मैच के बाद मुझे इसके (भारतीय टीम में चयन) बारे में पता चला। मैं लगातार उसी शब्द का उपयोग करूंगा कि यह स्वप्निल अहसास है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरा लक्ष्य टीम की तरफ से नियमित तौर पर खेलना, अच्छा प्रदर्शन करना और जीत में योगदान देना है। उम्मीद है कि भारत की तरफ से भी मैं यह करने में सफल रहूंगा। मैं सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हूं और मैं चयनकर्ताओं का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया। मेरे पास वास्तव इसे बयां करने के लिये शब्द नहीं हैं। ’’ 

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, सीमित ओवरों में राहुल उप्कप्तान, रोहित को जगह नहीं 

चक्रवर्ती ने कहा कि मैंने 2018 में स्पिन गेंदबाजी शुरू की थी और तब मुझे टीएनपीएल (तमिलनाडु प्रीमियर लीग) में चुना गया। पिछला वर्ष उतार चढ़ाव वाला रहा। मुझे अधिक मौके नहीं मिले और मैं चोटिल भी हो गया। ईश्वर की कृपा है कि मैं इस वर्ष वापसी करने में सफल रहा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़