रियो की तुलना में इस बार ओलंपिक के लिये बेहतर तैयार है भारतीय टीम : वी आर रघुनाथ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 31, 2021   14:01
रियो की तुलना में इस बार ओलंपिक के लिये बेहतर तैयार है भारतीय टीम : वी आर रघुनाथ

भारत के अनुभवी ड्रैग फ्लिकर वी आर रघुनाथ का मानना है कि रियो डि जेनेरियो ओलंपिक में आठवें स्थान पर रहने वाली हॉकी टीम की तुलना में वर्तमान टीम इस खेल महाकुंभ के लिये बेहतर तैयार है। भारत 2016 ओलंपिक खेलों के क्वार्टर फाइनल में बेल्जियम से हार गया था।

बेंगलुरू। भारत के अनुभवी ड्रैग फ्लिकर वी आर रघुनाथ का मानना है कि रियो डि जेनेरियो ओलंपिक में आठवें स्थान पर रहने वाली हॉकी टीम की तुलना में वर्तमान टीम इस खेल महाकुंभ के लिये बेहतर तैयार है। भारत 2016 ओलंपिक खेलों के क्वार्टर फाइनल में बेल्जियम से हार गया था। रघुनाथ इस बार ओलंपिक के लिये संभावित खिलाड़ियों की सूची में शामिल नहीं हैं। रघुनाथ ने कहा, कनाडा के खिलाफ ड्रा खेलना हमें भारी पड़ा।

इसे भी पढ़ें: अपने 80,000 कर्मचारियों का मुफ्त टीकाकरण करेगी Airtel, फ्रंटलाइन कर्मचारियों को दी जाएगी प्राथमिकता

इससे हम भिन्न क्वालीफिकेशन ग्रुप में चले गये लेकिन मुझे लगता है कि वर्तमान टीम में शामिल खिलाड़ी ओलंपिक में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्होंने हॉकी इंडिया की विज्ञप्ति में कहा, खिलाड़ियों का यह समूह सात आठ साल से साथ में हैं और वे यूरोपीय खिलाड़ियों के संपर्क में हैं। वे रियो की तुलना में और बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: कोरोना महामारी ने ब्रिटेन में बढ़ाई खाने की कमी, 84 लाख लोगों के पास नहीं पर्याप्त भोजन

कर्नाटक हॉकी संघ के उपाध्यक्ष रघुनाथ ने कहा कि करीबी मैचों में जीत दर्ज करना काफी मायने रखता है। उन्होंने कहा, यह एक दो मैचों पर और सही लय हासिल करने पर निर्भर करता है। मैंने देखा है कि टीमें चीजों का आसान बनाकर खुले दिमाग से खेलती हैं। मैं भी खिलाड़ियों से यही कहूंगा कि वे इस बारे में बहुत अधिक नहीं सोचें।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।