पिता से एक कदम बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं टाम लाथम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 4 2019 3:25PM
पिता से एक कदम बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं टाम लाथम
Image Source: Google

न्यूजीलैंड के लिए चार टेस्ट और 33 वनडे खेलने वाले रॉड लाथम उस न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा थे जो 1992 विश्व कप में पाकिस्तान से हार गयी थी जिसने बाद में ट्राफी हासिल की थी।

चेस्टर ली स्ट्रीट। न्यूजीलैंड के टाम लाथम के पिता 1992 विश्व कप में सेमीफाइनल तक पहुंचने वाली टीम का हिस्सा थे और इस विकेटकीपर बल्लेबाज का कहना है कि वह मौजूदा चरण में एक कदम आगे जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। न्यूजीलैंड ने कभी भी विश्व कप नहीं जीता है और इंग्लैंड से 119 रन से हारने के बावजूद वह अंतिम चार में पहुंचने के करीब है क्योंकि पाकिस्तान को बांग्लादेश पर असंभव जीत हासिल करने की जरूरत है। न्यूजीलैंड के लिए चार टेस्ट और 33 वनडे खेलने वाले रॉड लाथम उस न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा थे जो 1992 विश्व कप में पाकिस्तान से हार गयी थी जिसने बाद में ट्राफी हासिल की थी। 

इसे भी पढ़ें: विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को खेल मंत्री ने दी बधाई

टाम ने कहा कि मैंने उस टूर्नामेंट के बारे में उनसे कई वर्षों तक बात की है और वो भी इसी प्रारूप में खेला गया था। उम्मीद है कि हम उस टीम से एक कदम बेहतर कर सकते हैं। सत्ताईस वर्षीय टाम ने बुधवार को टूर्नामेंट में पहला अर्धशतक जड़ा और उनकी पारी का अंत लियाम प्लंकेट ने किया। उन्होंने कहा कि क्रीज पर समय बिताना शानदार रहा लेकिन नतीजा हमारे हक में नहीं रहा।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video