ट्रेवर बेलिस का बयान, सेमीफाइनल में लक्ष्य का पीछा करने में नहीं हिचकिचाएगा इंग्लैंड

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 8 2019 12:42PM
ट्रेवर बेलिस का बयान, सेमीफाइनल में लक्ष्य का पीछा करने में नहीं हिचकिचाएगा इंग्लैंड
Image Source: Google

इंग्लैंड की टीम ग्रुप चरण में लार्ड्स में ऑस्ट्रेलिया के सात विकेट पर 285 रन के योग तक पहुंचने में नाकाम रही थी। इंग्लैंड की टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ 221 रन पर आउट हो गयी थी। इसके अलावा उसे पाकिस्तान और श्रीलंका से भी बाद में बल्लेबाजी करते हुए हार झेलनी पड़ी थी।

लंदन। इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने ऑस्ट्रेलिया को आगाह किया कि अगर उनकी टीम को अगले गुरुवार को होने वाले सेमीफाइनल में बाद में बल्लेबाजी करनी पड़ती है तो वह दबाव में बिखरेगी नहीं। इंग्लैंड की टीम ग्रुप चरण में लार्ड्स में ऑस्ट्रेलिया के सात विकेट पर 285 रन के योग तक पहुंचने में नाकाम रही थी। इंग्लैंड की टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ 221 रन पर आउट हो गयी थी। इसके अलावा उसे पाकिस्तान और श्रीलंका से भी बाद में बल्लेबाजी करते हुए हार झेलनी पड़ी थी। 

इसे भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका से हार और चोटों से जूझना आस्ट्रेलिया के लिये अच्छा नहीं : पोंटिंग

इन पराजयों से उसकी लक्ष्य का पीछा करते हुए दबाव झेलने की क्षमता पर सवाल उठाये जाने लगे लेकिन बेलिस का मानना है अगर एजबेस्टन में ऐसी स्थिति आती है तो इंग्लैंड परेशानी में नहीं रहेगा। बेलिस ने बीबीसी रेडियो फाइव लाइव से कहा, ‘‘पिछले चार वर्षों में हमने बाद में बल्लेबाजी करते हुए 17 में से 14 मैच जीते। इसलिए बाद में बल्लेबाजी करने से हमारे खिलाड़ी डरते नहीं है और विकेट टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों की तुलना में बेहतर हो गये हैं। हम पूरी तरह से आत्मविश्वास से भरे हैं और सेमीफाइनल में पहुंचकर खुश हैं।’’



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story