Usain Bolt को लगा 100 करोड़ रुपये का झटका, एक पल में अकाउंट हो गया खाली

Usain Bolt
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
रितिका कमठान । Jan 20, 2023 6:29PM
जमैका के स्टार धावक उसेन बोल्ट के साथ काफी गंभीर स्कैम हुआ है। उनके अकाउंट से किसी ने 100 करोड़ रुपये की राशि चुरा ली है। 100 करोड़ रुपये की चोरी होते ही उसेन बोल्ट कंगाल हो गए है। उनके अकाउंट से 80% पैसा निकाला गया है।

आज के समय में ऑनलाइन स्कैम का शिकार कई लोग होते है। इसमें आम लोगों समेत कई बड़े नामचीन लोग भी धोखाधड़ी का शिकार हो जाते है। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है दुनिया के सबसे तेज धावक उसैन बोल्ट के साथ। दरअसल उसेन बोल्ट के साथ फाइनेंशियल फ्रॉड हो गया है।

उनके बैंक अकाउंट से अचानक 100 करोड़ रुपये यानी 12.7 मिलियन डॉलर उड़ाए गए है। गौरतलब है कि जमैका के स्टार एथलीट और तमाम बड़े टूर्नामेंट के गोल्ड मेडलिस्ट उसेन बोल्ट का ये पैसा जमैका की एक निवेश फर्म के अकाउंट में थे। संभावना है कि बोल्ट इस मामले को अदालत में भी लेकर जा सकते है।

जानकारी के मुताबिक एथलीट का किंग्स्टन स्थित स्टॉक्स एंड सिक्योरिटीज में खाता था। उनका बैलेंस पहले 12.7 मिलियन डॉलर से काफी अधिक था मगर अब सिर्फ 12000 डॉलर रह गया है। अकाउंट से घटी इस रकम की पुष्टि उनके वकील लिंटन गॉर्डन ने की है। उन्होंने कहा कि अगर फर्म उनके पैसे लौटाने से इंकार करेगी तो इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले पर उसेन बोल्ट ने भी ट्वीट किए है। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि जमैका ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वित्तीय सेवा आयोग भी फर्म की जांच में जुटी हुई है।

अन्य न्यूज़