गुड़गांव स्थित घर में पेयजल के दुरुपयोग के लिए विराट कोहली पर लगा जुर्माना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 8 2019 1:43PM
गुड़गांव स्थित घर में पेयजल के दुरुपयोग के लिए विराट कोहली पर लगा जुर्माना
Image Source: Google

एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कोहली के डीएलएफ फेज-1 आवास के बाहर एक घरेलू सहायक को पानी चलाकर पाइप के जरिये कार की सफाई करते पाये जाने पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया।

गुड़गांव। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर गुड़गांव नगर निगम ने शहर में अपने घर पर पेयजल के दुरुपयोग के लिए जुर्माना लगाया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कोहली के डीएलएफ फेज-1 आवास के बाहर एक घरेलू सहायक को पानी चलाकर पाइप के जरिये कार की सफाई करते पाये जाने पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया।

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले एलन बोर्डर ने बताई भारत की कमजोरियां

गुड़गांव नगर निगम के जन संपर्क अधिकारी एस एस रोहिल्ला ने बताया कि नियम के मुताबिक बुधवार को तुरंत 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया व जुर्माने की रकम माफ कर दी गयी। घरेलू सहायक पानी से कार की सफाई कर रहा था इससे पानी की बर्बादी हुई। उन्होंने कहा कि नगर निगम की विभिन्न टीमें शहर में पानी की बर्बादी की जांच कर रही है और मामले का संज्ञान लिया गया। उन्होंने कहा कि गुड़गांव में नहर से पानी की आपूर्ति होती है।
अधिकारी ने कहा कि हम समय-समय पर परामर्श भी जारी कर लोगों को समझदारी सेपानी का इस्तेमाल करने का अनुरोध करते हैं। चाहे सप्लाई का पानी हो या भूजल, अगर इस तरह से इस्तेमाल होता है, तो बर्बादी होती है । इस मामले में घरेलू सहायक नल से चलते पानी की बजाए बाल्टी के जरिए सफाई कर सकता था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video