विश्व कप से पहले आखिर हार्दिक पांड्या ने क्यों बोला अब है आगे बढ़ने का समय

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 13 2019 1:13PM
विश्व कप से पहले आखिर हार्दिक पांड्या ने क्यों बोला अब है आगे बढ़ने का समय
Image Source: Google

हार्दिक पंड्या फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स पर मिली एक रन से जीत के बाद कहा कि मैने इस सत्र में अच्छा खेला लेकिन अब आगे बढने का समय है।

हैदराबाद। मुंबई इंडियंस के साथ शानदार आईपीएल सत्र खिातब के साथ खत्म होने के बाद हरफनमौला हार्दिक पंड्या की नजरें अब विश्व कप पर है। मैदान से बाहर के विवादों को भुलाते हुए हार्दिक ने मुंबई के लिये 191 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाये, 14 विकेट लिये और 11 कैच लपके। उन्होंने फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स पर मिली एक रन से जीत के बाद कहा कि मैने इस सत्र में अच्छा खेला लेकिन अब आगे बढने का समय है। मैं विश्व कप खिताब भी जीतना चाहता हूं। हार्दिक और उनके भाई कृणाल टीनएजर थे जब 2008 में आईपीएल शुरू हुआ । दो बार (2017) साथ में खिताब जीतना उनके लिये सपना सच होने जैसा था। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: युवराज का मानना है कि हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करेंगे

हार्दिक ने कहा कि मेरे कमरे में मुंबई इंडियंस के पोस्टर लगे थे। उनके साथ खिताब जीतना शानदार अनुभव है। उन्होंने कहा कि कई लोग कह रहे थे कि हम इस सत्र में चेन्नई से तीन बार जीत चुके हैं और चेन्नई चौथी बार जीतेगी लेकिन मैने कृणाल से कहा कि हम चौथा मैच भी जीतेंगे। आज मेरा वजन कुछ किलो कम हो गया। यह इतना तनावपूर्ण मैच था। कृणाल ने कहा कि हार्दिक का प्रदर्शन अदभुत रहा है। मुझे किसी और से प्रेरणा लेने की जरूरत ही नहीं है। मेरे पास हार्दिक है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video