तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतारे जाने से बड़ा हैरान था: विजय शंकर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 11 2019 9:23AM
तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतारे जाने से बड़ा हैरान था: विजय शंकर
Image Source: Google

उन्होंने वनडे में पदार्पण आस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में किया था और न्यूजीलैंड के खिलाफ वह पांच वनडे में से तीन में और सभी टी20 मैचों में खेले थे।

हैमिल्टन। भारत के आल राउंडर विजय शंकर ने रविवार को कहा कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतारा जाना उनके लिये हैरानी भरा था और आस्ट्रेलिया व न्यूजीलैंड के पहले दौरे के बाद वह काफी सुधरे क्रिकेटर के तौर पर स्वदेश लौटेंगे। शंकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में से दो में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की। उन्होंने अंतिम मैच में 28 गेंद में 43 और श्रृंखला के पहले मैच में 23 रन बनाये।

 
 
उन्होंने वनडे में पदार्पण आस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में किया था और न्यूजीलैंड के खिलाफ वह पांच वनडे में से तीन में और सभी टी20 मैचों में खेले थे। 28 साल के खिलाड़ी ने हालांकि विश्व कप स्थान के लिये दावेदारी बनाने के लिये मजबूत प्रदर्शन भले ही नहीं किया हो लेकिन उन्होंने अपनी हरफनमौला काबिलियत से प्रभावित किया। 


 
 
शंकर ने कहा कि वह बल्लेबाजी क्रम में ऊपर खेलना पसंद करेंगे। उन्होंने तीसरे टी20 में चार रन की हार के बाद कहा, ‘‘यह मेरे लिये बहुत हैरानी की बात थी, जब उन्होंने मुझे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये कहा। यह बड़ी चीज है। मैं इस स्थिति में खेलने के लिये तैयार था। अगर आप भारत जैसी टीम के लिये खेल रहे हो तो आपको हर चीज के लिये तैयार रहना चाहिए। ’’ 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video