हमें भूलना होगा कि हम भारत से खेल रहे हैं: हारिस सोहेल

पाकिस्तान को भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्राफी के अपने पहले मैच में अतिरिक्त प्रेरणा की जरूरत नहीं है लेकिन बल्लेबाज हारिस सोहेल ने कहा कि उनकी टीम को विरोधी टीम के बारे में भूलना होगा।

बर्मिंघम। पाकिस्तान को भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्राफी के अपने पहले मैच में अतिरिक्त प्रेरणा की जरूरत नहीं है लेकिन बल्लेबाज हारिस सोहेल ने कहा कि उनकी टीम को विरोधी टीम के बारे में भूलना होगा। एजबस्टन में बारिश के कारण पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच अंतिम अभ्यास मैच में 10–2 ओवर का ही खेल हो पाया जिसमें स्टीवन स्मिथ की टीम ने एक विकेट पर 57 रन बनाए। पाकिस्तान की नजरें अब इसी मैदान पर भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच पर टिकी हैं। 

सोहेल ने ऐसे में टीम से अपील की है कि वे इस पुरानी प्रतिद्वंद्विता की भावनाओं में नहीं बहे।उमर अकमल के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किए गए सोहेल ने टीम की तैयारी के संदर्भ में कहा, ‘‘हमारी तैयारी अच्छी रही है, हमें कुछ अच्छे दिन मिले। भारत के खिलाफ मैच काफी बड़ा है, काफी बड़ा मैच। लेकिन यह सिर्फ एक मैच है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम खुद को सभी कड़े मैचों के लिए तैयार कर रहे हैं। हमारा मजबूत पक्ष हमारी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण है और हम अपने खेल के इन सभी पहलुओं पर काम कर रहे हैं।'

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़