WC के लिए अंतिम एकादश लगभग तय, कोहली बोले- एक-दो फेरबदल हो सकते हैं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 14 2019 8:31AM
WC के लिए अंतिम एकादश लगभग तय, कोहली बोले- एक-दो फेरबदल हो सकते हैं
Image Source: Google

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि विश्व कप के लिए अंतिम एकादश लगभग तय है और परिस्थितियों के अनुसार इसमें एक-दो फेरबदल हो सकते हैं।

नयी दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला गंवाने के बाद बुधवार को यहां स्पष्ट किया कि उन्होंने विश्व कप के लिए अंतिम एकादश लगभग तय कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने पांचवें और निर्णायक मुकाबले में भारत को 35 रन से हराकर श्रृंखला 3-2 से अपने नाम की। कोहली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विश्व कप के लिए अंतिम एकादश लगभग तय है और परिस्थितियों के अनुसार इसमें एक-दो फेरबदल हो सकते हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: धोनी भारतीय टीम के आधे कप्तान, उनके बिना असहज दिखते हैं कोहली: बेदी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला से पहले कोहली ने कहा था कि विश्व कप के लिए जाने वाली टीम में दो जगहों को भरना है लेकिन श्रृंखला के बाद उन्होंने कहा कि अब सिर्फ एक स्थान के बारे में चर्चा की जानी है। बल्लेबाजी में चौथे नंबर और टीम में दूसरे विकेटकीपर को लेकर को भम्र की स्थिति बरकरार है लेकिन भारतीय कप्तान ने कहा कि इसे ‘सुलझाया’ जा चुका है।

इसे भी पढ़ें: अंतिम कुछ ओवरों में पांच मौके गंवाने की बात पचाना थोड़ा मुश्किल: कोहली



कोहली ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा कि हमने टीम की रूप-रेखा लगभग तैयार कर ली है। अब यह खिलाड़ी को उनकी जिम्मेदारी के बारे में बताने और उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करने के बारे में है। हम बिल्कुल भी भ्रमित नहीं है। शायद एक ही जगह है जिसके लिए चर्चा की जरूरत है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video