अनौपचारिक क्रिकेट टेस्ट में भारत ए के खिलाफ वेस्टइंडीज ए मजबूत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 12 2018 9:05AM
अनौपचारिक क्रिकेट टेस्ट में भारत ए के खिलाफ वेस्टइंडीज ए मजबूत

वेस्टइंडीज ए ने पहली पारी में 110 रन की बढ़त हासिल करने के बाद दूसरी पारी में एक विकेट पर 96 रन बनाकर भारत ए के खिलाफ यहां खेले जा रहे दूसरे अनौपचारिक क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन मैच पर शिकंजा कस दिया।

टानटन। वेस्टइंडीज ए ने पहली पारी में 110 रन की बढ़त हासिल करने के बाद दूसरी पारी में एक विकेट पर 96 रन बनाकर भारत ए के खिलाफ यहां खेले जा रहे दूसरे अनौपचारिक क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन मैच पर शिकंजा कस दिया। भारत ए की टीम को पहली पारी में एक बार फिर जूझना पड़ा और वेस्टइंडीज ए के 302 रन के जवाब में टीम 192 रन पर सिमट गई। 

 
वेस्टइंडीज ए की टीम अपने कल के स्कोर में एक रन और जोड़कर 90.5 ओवर में 302 रन पर सिमट गई। कप्तान समराह ब्रूक्स 122 रन बनाकर नाबाद रहे। वेस्टइंडीज ए ने इसके बाद दूसरी पारी में एक विकेट पर 96 रन बनाकर अपनी कुल बढ़त को 206 रन तक पहुंचाकर मैच में अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली। दिन का खेल खत्म होने पर सलामी बल्लेबाज जान कैम्पबेल 43 जबकि जर्मेन ब्लैकवुड 23 रन बनाकर खेल रहे थे।
 
इससे पहले पिछले मैच की तरह इस मैच की पहली पारी में भी भारतीय बल्लेबाज जूझते दिखे। रेमन रीफर ने 50 रन देकर पांच जबकि ओशाने थामस ने 66 रन देकर तीन विकेट चटकाए जिससे भारत ए की पारी 48 ओवर में ही सिमट गई। सलामी बल्लेबाजों पृथ्वी साव और मयंक अग्रवाल की गैरमौजूदगी में रविकुमार समर्थ (10) और अभिमन्यु ईश्वरन (23) मौके का फायदा उठाने में नाकाम रहे।


 
कप्तान करूण नायर (42) और अंकित बावने (नाबाद 43) ही कुछ हद तक वेस्टइंडीज के गेंदबाजों का सामना कर सके। श्रृंखला का पहला मैच खेल रहे ऋषभ पंत 13 गेंद में तीन रन बनाकर पवेलियन लौटे।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Video