विश्व जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप अब जनवरी 2021 में होगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2020   19:05
विश्व जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप अब जनवरी 2021 में होगी

बैडमिंटन विश्व महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने पुष्टि की कि विश्व जूनियर चैम्पियनशिप अब अगले साल 18 से 24 जनवरी तक आयोजित की जायेगी। यह प्रतिष्ठित टूर्नामेंट विश्व जूनियर मिश्रित टीम चैम्पियनशिप के बाद कराया जायेगा जिसे बीडब्ल्यूएफ ने 11 से 16 जनवरी तक आयोजित करने का फैसला किया है।

नयीदिल्ली। बैडमिंटन विश्व जूनियर चैम्पियनशिप के कार्यक्रम में शुक्रवार को बदलाव किया गया और कोविड -19 महामारी के कारण बाधित हुए अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर में अब इसकाआयोजन अगले साल जनवरी में किया जायेगा। बैडमिंटन विश्व महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने पुष्टि की कि विश्व जूनियर चैम्पियनशिप अब अगले साल 18 से 24 जनवरी तक आयोजित की जायेगी। यह प्रतिष्ठित टूर्नामेंट विश्व जूनियर मिश्रित टीम चैम्पियनशिप के बाद कराया जायेगा जिसे बीडब्ल्यूएफ ने 11 से 16 जनवरी तक आयोजित करने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़ें: त्रिपुरा के शतरंज प्रेमी का ‘शतरंज टूर्नामेंट’ दुनिया भर में लोकप्रिय हुआ

बीडब्ल्यूएफ ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘बीएआरएफओओटी एवं थाम्पसन बीडब्ल्यूएफ विश्व जूनियर चैम्पियनशिप 2020 की नयी तारीख है जो इस साल सितंबर में न्यूजीलैंड के आकलैंड में की जाती। ’’ इसके अनुसार, ‘‘विश्व टूर्नामेंट की बदली हुई तारीख 11 से 24 जनवरी 2021 है। केवल वही खिलाड़ी ही प्रवेश कर पायेंगे जो पहले चैम्पियनशिप में भाग लेते। ’’ बीडब्ल्यूएफ ने हाल में 2020 सत्र के लिये संशोधित अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर की घोषणा की और तोक्यो ओलंपिक के क्वालीफिकेशन का समय भी अगले साल तक बढ़ा दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।