• बोट का नया नेकबैंड है कमाल का, फुल चार्ज में चलेगा 30 घंटे

बोट रॉकर्ज़ 330 के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताएं तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है जो कि बेहतर कनेक्टिविटी के लिए अच्छा है। साथ ही, इसमें चार्जिंग के लिए टाईप-सी पोर्ट मौजूद है, जो शायद ही किसी और दूसरे नेकबैंड में मिले।

भारत में तेज़ी से पॉप्यूलर हो रहे एक्सेसरीज़ कंपनी बोट ने हाल ही में वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किया है। बोट बोट रॉकर्ज़ 330 लंबी बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें फास्ट चार्जिंग शामिल है। परफार्मेंस के मामले में इस ईयरफोन में क्रिस्टल क्लियर आवाज़ व बढ़िया बास मौजूद है। इस नेकबैंड स्टाइल में दमदार इनबिल्ट बैटरी दी गई है, जो फुल चार्ज में 30 घंटे चलती है। साथ ही, इसमें डुअल पेयरिंग मोड दिया गया है जिसकी मदद से आप दो डिवाइस एक साथ पेयर कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: लावा लाया स्टूडेंट्स के लिए बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत

तो यदि आप किफायती नेकबैंड खरीदने का सोच रहें हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। तो चलिए जानते हैं इस के स्पेसिफिकेशंस व कीमत के बारे में- 

बोट रॉकर्ज़ 330 नेकबैंड की कीमत

भारत में बोट रॉकर्ज़ 330 की कीमत को 1,299 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही कंपनी एक साल की वारंटी भी अपने ग्राहक को दे रही है। यूज़र्स इस नेकबैंड को छह अलग-अलग कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं जिनमें एक्टिव ब्लैक, नेवी ब्लू, ब्लेजिंग येल्लो, ऑशियन ब्लू, रेजिंग रेड और टील ग्रीन शामिल हैं। आप इस नेकबैंड को बोट की ऑफिशियल वेबसाइट और ऑनलाइन वेबसाइट अमेज़न से खरीद सकते हैं।

बोट रॉकर्ज़ 330 नेकबैंड की स्पेसिफिकेशंस

बोट रॉकर्ज़ 330 के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताएं तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है जो कि बेहतर कनेक्टिविटी के लिए अच्छा है। साथ ही, इसमें चार्जिंग के लिए टाईप-सी पोर्ट मौजूद है, जो शायद ही किसी और दूसरे नेकबैंड में मिले। इसमें 10एमएम ड्राइवर्स का सपोर्ट दिया गया है, जो दमदार साउंड व शानदार बास का दावा करते हैं। इस नेकबैंड की खासियत यह है कि इसे एक साथ दो डिवाइस के साथ पेयर किया जा सकता है। इसके अलावा आसानी से सिंगल प्रेस वॉयस असिस्टेंट फीचर के ज़रिये दोनों डिवाइस के बीच स्विच किया जा सकता है। इसका वज़न केवल 35 ग्राम है।

इसे भी पढ़ें: दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ रियलमी एक्स7 मैक्स 5जी, जानें प्राइस

बोट रॉकर्ज़ 330 नेकबैंड का डिज़ाइन

बोट के इस नेकबैंड के वायर की अच्छी लंबाई दी गई है। इसके सभी बटन जैसे पावर बटन, वॉल्यूम/फंक्शन बटन राइट साइड में मौजूद है। इसकी बिल्ड क्वॉलिटी अच्छी है, पूरा बैंड प्लास्टिक का है लेकिन पीछे सिलिकॉन कोटिंग है जो इसकी ग्रिप को और भी अच्छा बनाती है। साथ ही, इसके दोनों कोनों पर सिलिकॉन फिन्स मौजूद हैं, जिससे आरामदायक फिट व ड्रॉप फ्री एक्सपीरियंस मिलता है। इस नेकबैंड को पानी, पसीने और धूल रेसिस्टेंट के लिए आईपीएक्स5 की रेटिंग मिली है।

बोट रॉकर्ज़ 330 नेकबैंड की बैटरी लाइफ

इस नेकबैंड की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें दमदार बैटरी दी गई है, जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें 150एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर यह 30 घंटे तक चल सकता है और महज़ 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है।

- शैव्या शुक्ला