अभिनंदन मूंछ: बेंगलुरू से कोल्हापुर, सब हुए वर्धमान की मूछों के दीवाने

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 5 2019 12:33PM
अभिनंदन मूंछ: बेंगलुरू से कोल्हापुर, सब हुए वर्धमान की मूछों के दीवाने
Image Source: Google

‘हेयर अफेयर’ नामक सैलून चलाने वाले धनंजय भालेकर ने वायु सेना के पायलट की बहादुरी को अनूठे तरीके से मनाने का फैसला किया है।

कोल्हापुर। युवाओं के बीच विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की तरह बाल और मूंछ रखने का चलन जोर पकड़ रहा है। कोल्हापुर के राजरामपुरी इलाके में एक सैलून वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन की तरह बाल और मूंछ की कटिंग करवाने की इच्छा रखने वालों को मुफ्त में अपनी सेवाएं दे रहा है। अपने मिग-21 से पाकिस्तानी एफ-16 लड़ाकू विमान को मार गिराने वाले अभिनंदन नायक बन चुके हैं। ‘हेयर अफेयर’ नामक सैलून चलाने वाले धनंजय भालेकर ने वायु सेना के पायलट की बहादुरी को अनूठे तरीके से मनाने का फैसला किया है। 



भालेकर ने अपने सैलून के बाहर बोर्ड लगाकर ऑफर का जिक्र किया है। उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान से हमारे पायलट की वतन वापसी पर हर कोई खुश है। राष्ट्रीय गौरव के इस क्षण को मनाने के लिए मैं अभिनंदन की तरह बाल और मूंछ की कटिंग करवाने की इच्छा रखने वालों की फ्री में कटिंग करने का फैसला किया है।’’उन्होंने कहा कि कोल्हापुर के नौजवान कुछ और भी सैलून में उनकी ही तरह मूंछ बनवाने के लिए आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: अभिनंदन से मिलीं रक्षा मंत्री, पायलट ने पाकिस्तान में मानसिक प्रताड़ना की बात कही

बेंगलुरू में एक हेयर ड्रेसर ने अभिनंदन की तरह बाल और मूंछ रखने की इच्छा रखने वाले 650 से अधिक लोगों के बाल मुफ्त में काटे और उनके जैसी मूंछे बनाईं। नानेश हेयर सैलून एडं स्पा के हेयर डिजायनर नानेश ठाकुर ने  कहा, ‘‘हमारे सैनिक की लोकप्रियता को देखते हुये तय किया गया कि अपने सैलून में एक दिन के लिए फ्री में ही लोगों के सिर के बालों और उसकी मूंछों के खास स्टाइल ‘‘अभिनंदन कट’’ के जैसा बनायेंगे।’’ उन्होंने कहा कि इसके जरिए वह युवाओं को सेना की सेवाओं में जाने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video