बॉस ने नौकरी से किया आउट, तो कर्मचारी ने फूंक डाला पूरा सुपरस्टोर

AAG
यह घटना रूस के टोमस्क की है इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें नौकरी से निकाले जाने के बाद कर्मचारी गुस्से में ऐसा तमतमया की कि उसने पूरे सुपरस्टोर को ही फूंक डाला।

हम में से ज्यादातर लोग नौकरी पेशा है, कई बार ऐसा होता है आपकी छोटी सी गलती पर भी बॉस आप को खरी-खोटी सुना देता है। आप सोचते हैं नौकरी है इसमें तो यह सब चलता रहता है, कई बार बॉस आपको आपके काम की वजह से नौकरी से भी निकाल देता है। और आप किसी दूसरी नौकरी की तलाश में भटकना शुरू कर देते हैं। लेकिन आप में से शायद ही किसी ने सुना हो कि बॉस के नौकरी से निकालने के बाद किसी ने फैक्ट्री मैं आग लगा दी हो। लेकिन हम जो खबर आपको बताने जा रहे हैं उसमें एक बॉस को कर्मचारी को नौकरी से निकालना भारी पड़ गया क्योंकि कर्मचारी ने नौकरी  से निकाले जाने के गुस्से में पूरी बिल्डिंग को ही आग लगा दी।

 यह घटना रूस के टोमस्क की है इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें नौकरी से निकाले जाने के बाद कर्मचारी गुस्से में ऐसा तमतमया की कि उसने पूरे सुपरस्टोर को ही फूंक डाला। डेली मेल की एक खबर के मुताबिक, कर्मचारी की गलती बस इतनी थी कि उसने बेचने वाले सामानों पर गलत प्राइज का टैग लगा दिया था। इसी बात से गुस्से में आकर बॉस ने न सिर्फ उसे खरी-खोटी सुनाई बल्कि सीधे नौकरी से निकाल दिया। इससे कर्मचारी इतना भड़का की उसने सुपरस्टोर को ही आग लगा दी। आपको बता दें यह घटना 21 दिसंबर की है।

 डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, जिस समय कर्मचारी ने यह सब किया उस समय 200 से ज्यादा लोग सुपरस्टोर के अंदर काम कर रहे थे। सभी को इस आग से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, डेली मेल की खबर की माने तो बॉस बात बात पर कर्मचारी के किए गए काम में कोई ना कोई गलती निकालता था इससे कर्मचारी एलेग्जेंडर हमेशा दुखी रहता था। जिस दिन या घटना हुई उस दिन बॉस ने सबके सामने एलेग्जेंडर को बहुत ज्यादा फटकार लगाई थी।

 डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, एलेग्जेंडर ने सुपरस्टोर में रखें पटाखों में आग लगा दी थी। उसके बाद उस पर शराब डाल दी थी। जिससे देखते ही देखते सुपरस्टोर को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। आग लगाने के बाद तुरंत एलेग्जेंडर वहां से फरार हो गया था। पुलिस के मुताबिक कर्मचारी ने समानों पर गलत प्राइज टैग लगा दिया था और बॉस ने उसे फिर से सही प्राइज टैग लगाने के लिए कहा। लेकिन कर्मचारी यह काम नहीं करना चाहता था इससे गुस्से में आकर उसे नौकरी से निकाल दिया गया। इसके बाद ही आरोपी ने सुपरस्टोर को आग के हवाले कर दिया। सुपर मार्केट में आग की घटना के बाद तुरंत ही फायर ब्रिगेड को फोन किया गया। तकरीबन 11 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, आरोपी को पुलिस न गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य न्यूज़